गाजियाबाद: पुलिसकर्मी ने महिला को दिया धक्का, VIDEO वायरल होने के बाद जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिसकर्मी द्वारा महिला के साथ अमर्यादित व्यवहार करने के मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं.

गाजियाबाद: पुलिसकर्मी ने महिला को दिया धक्का, VIDEO वायरल होने के बाद जांच के आदेश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

खास बातें

  • गाजियाबाद के तुराबनगर का मामला
  • पुलिसकर्मी द्वारा महिला को धक्का देने का वीडियो हुआ वायरल
  • अधिकारी ने दिए मामले की जांच के आदेश
गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिसकर्मी द्वारा महिला के साथ अमर्यादित व्यवहार करने के मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसकर्मी महिला के साथ गलत तरीके से व्यवहार करता हुआ नजर आ रहा था. 

दिल्ली-एनसीआर में सख्त कदम उठाए जाने के बावजूद प्रदूषण पर नहीं लग रही लगाम

वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार किसी घटना के बाद पुलिस एक शख्स को गिरफ्तार करके पुलिस थाने ले जाना चाह रही थी लेकिन वह शख्स गाड़ी में बैठने से इनकार कर रहा था. पुलिस के बार बार प्रय़ास करने के दौरान महिला भी हस्तक्षेप करती हुई नजर आ रही थी. इसी दौरान महिला पुलिसकर्मी के साथ उलझ गई, पुलिसकर्मी ने बहस के बाद महिला को जोर से धक्का दे दिया. यह पूरा वाकया वहां खड़े मौजूद किसी प्रत्यक्षदर्शी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर साझा कर दिया. 

लॉ स्टूडेंट की रहस्यमय हत्या, सिर्फ 15 दिन किराये पर रहा और फिर घर में छह फीट नीचे दबा मिला शव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना के बारे में बताते हुए गाजियाबाद के एसपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि यह वीडियो कल से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो गाजियाबाद के तुराब नगर से सामने आया है. सर्कल ऑफिसर ने इस पूरे मामले पर जांच के आदेश दे दिए हैं.

Video: गाजियाबाद में 70 लाख के गबन के आरोप में 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड