NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: बदमाशों ने सरेआम किया युवती का अपहरण, बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

पुलिस महिला से पूछताछ के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है. हालांकि अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं चढ़ा है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: बदमाशों ने सरेआम किया युवती का अपहरण, बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. ताजा मामला बरेली का है, जहां कुछ बदमाशों ने एक युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया. खास बात तो यह है कि आरोपियों ने जब युवती का अपहण किया उस समय मौके पर कई अन्य स्थानीय लोग भी मौजूद थे. लेकिन मौके पर मौजूद लोग युवती की मदद करने की जगह पूरी घटना का वीडियो बनाते रहे. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना की सूचना बाद में पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामले की जांच के बाद पीड़ित महिला का पता लगा लिया है. पुलिस महिला से पूछताछ के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है. हालांकि अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं चढ़ा है. 

यूपी में बाहुबलियों के ठेंगे पर कानून! लखनऊ से अपहरण करवा देवरिया जेल में प्रॉपर्टी के कागजों पर जबरन कराए साइन


पुलिस ने मामले की जांच के बाद बताया कि भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घंघोरा गांव निवासी गुरुबचन ने सोनम नाम की लड़की से कुछ दिन पहले शादी की थी. यह एक प्रेम विवाह था, इस वजह से लड़की के परिजन शादी से खुश नहीं थी. प्रेम विवाह के बाद दोनों गांव छोड़ कर चले गए थे. लेकिन कुछ दिन पहले ही अपने गांव लौटे. दोनों के गांव लौटने की भनक उनके परिवार वालों को लग गई. इसके बाद लड़की के परिजन गुरुबचन के घर पहुंच गए और उसके घरवालों के साथ मारपीट की.

टिप्पणियां

दिल्‍ली में ट्रिपल मर्डर: पति-पत्‍नी और बेटी की चाकू मारकर हत्‍या, बेटे को घायल करके छोड़ा

घटना में गुरुबचन बुरी तरह से घायल हो गए. इसी दौरान आरोपियों ने युवती का अपहरण कर अपने गांव ले आए. घटना के बाद गुरबचन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने हालांकि 24 घण्टे के अंदर ही सोनम को बरामद कर लिया, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संसार सिंह ने बताया कि इस मामले में भोजीपुरा थाने में भादंसं की धारा 147, 148, 364, 452, 323, 504, और एससी—एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश जारी है.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement