NDTV Khabar

हमीरपुर में 'रिवाल्वर रानी' ने दूल्हे को किया किडनैप, बोली- मुझे धोखा देकर कर रहा है शादी

रात के डेढ़ बजे के करीब चढ़ावे का कार्यक्रम चल ही रहा था कि तभी फिल्मी स्टाइल में सनसनाते हुए एक स्कार्पियो कार पंडाल में घुसते चली आई. पहले तो सबको लगा कि बदमाश आ गए हैं. लेकिन उस कार से दो युवकों के साथ एक युवती तमंचा लेकर उतरती है और अशोक की कनपटी पर सटाकर कहती है कि प्यार हमसे किया और शादी किसी दूसरे यह बर्दश्त नहीं करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हमीरपुर में 'रिवाल्वर रानी'  ने दूल्हे को किया किडनैप, बोली- मुझे धोखा देकर कर रहा है शादी

खास बातें

  1. शादी हमीरपुर जिले के गांव भवानीपुर में हो रही थी
  2. तभी फिल्मी स्टाइल में सनसनाते हुए एक स्कार्पियो कार पंडाल में घुस आई
  3. इस घटना के दौरान जो कोई भी वहां मौजूद था सन्न रह गया.
हमीरपुर:

बुंदेलखंड के हमीरपुर जिले में एक गर्लफ्रेंड ने अपने ब्वायफ्रेंड को रिवाल्वर की नोंक पर शादी के मंडप से अगवा कर लिया. तमंचा लहराते हुए वहां पर  लड़की ने ऐलान किया ' यह लड़का मुझसे मोहब्बत करता है... मुझे धोखा देकर शादी कर रहा है...मैं यह होने नहीं दूंगी. इसके बाद लड़की के साथ आए उसके साथी दूल्हे को उठा ले गए इससे शादी के मंडप में कोहराम मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक अशोक यादव बांदा में नौकरी करता है. साथ में काम करने वाली लड़की से उसको मोहब्बत हो गई.

बात आगे और दोनों ने एक-दूसरे शादी करने का वादा किया. कुछ लोग यह भी कहते हैं कि चोरी-छिपे शादी करने के बाद वह साथ रहने लगे थे. लेकिन घरवालों के दबाव में अशोक दूसरी लड़की से शादी कर रहा था. इसकी भनक अशोक की गर्लफ्रेंड को लग गई तो उसने अपने कुछ साथियों के साथ स्कार्पियो में हमीरपुर के भवानीपुर गांव में सीधे शादी के मंडप में पहुंची और लड़के को रिवाल्वर दिखाकर अगवा कर लिया.


दूल्हे के अगवा होने से वहां पर कोहराम मच गया. दुल्हन भारती यादव चीख-चीखकर रोने लगी. दुल्हन को वहां मौजूद लोगों ने सुना कि वह कह रही थी कि भगवान किसी और के साथ न करे. भारती अपनी किस्मत के साथ गर्लफ्रेंड को भी कोस रही थी. जब शादी में आए मेहमानों ने पूरा माजरा समझा तो वह भी आपस में दो गुटों में बंट गए. एक गुट कह रहा था कि कलयुग आ गया है क्योंकि औरत जात अब रिल्वालवर लेकर किडनैपिंग करने लगी है.  वहीं कुछ लोगों को कहते सुना गया कि बुंदेलखंड झांसी की रानी  लक्ष्मीबाई की धरती है. लड़की ने उस धोखेबाज के सही किया.


दूल्हे अशोक यादव के पिता ने कहा 'मामला जरूर कुछ गड़बड़ था क्योंकि मैं जब भी अशोक मिलने बांदा जाता तो वह बाहर से ही खिला-पिलाकर बाहर भेज देता था'.  दूल्हे के अगवा होने के बाद दूल्हन के घर वालों ने फौरन पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने सूचना पाकर तुरंत ही उस लड़की और दूल्हे की तलाश शुरू कर दी.


हमीरपुर के एएसपी ब्रजेश कुमार मिश्रा ने लड़की के घरवालों को भरोसा दिलाया है कि उनके साथ इंसाफ होगा. लेकिन लोगों ने दबी जुबान से बताया कि पुलिसवाले भी गर्लफ्रेंड की ही तरफदारी कर रहे थे. लोगों ने बताया कि  पुलिसवालों का भी मानना है कि लड़की ने किया तो सही है कुछ लड़कियां भी ऐसी हो जाएं तो लड़कों को धोखा देने की हिम्मत न पड़े. 

टिप्पणियां


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement