NDTV Khabar

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से गुजरने वालों के लिए यह है गुड न्यूज

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फ्यूल स्टेशन स्थापना हेतु ऑयल मार्केटिंग कम्पनियों से प्राप्त तकनीकी एवं वित्तीय निविदाएं खोलने की प्रक्रिया सम्पन्न हो गई है. निविदा भरने वालों ने प्रति फ्यूल स्टेशन एक लाख रुपए के आरक्षित मूल्य के मुकाबले 10 गुने से अधिक मूल्य की निविदाएं प्रस्तुत की हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से गुजरने वालों के लिए यह है गुड न्यूज

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से गुजरने वालों के लिए यह है गुड न्यूज (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का प्रयोग करने वाले यात्रियों को शीघ्र ही एक्सप्रेस-वे पर पेट्रोल और डीजल सुलभ हो सकेगा. एक्सप्रेस-वे पर यात्रियों को यह सुविधा चार स्थानों पर प्राप्त होगी.

राष्ट्रीय राजमार्गों पर टोल टैक्स में कोई छूट नहीं, अच्छी सेवाएं चाहते हैं तो करना पड़ेगा भुगतान : नितिन गडकरी

उक्त जानकारी देते हुए यूपीडा के प्रवक्ता ने बताया कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर फ्यूल स्टेशन स्थापना हेतु ऑयल मार्केटिंग कम्पनियों से प्राप्त तकनीकी एवं वित्तीय निविदाएं खोलने की प्रक्रिया सम्पन्न हो गई है. निविदा भरने वालों ने प्रति फ्यूल स्टेशन एक लाख रुपए के आरक्षित मूल्य के मुकाबले 10 गुने से अधिक मूल्य की निविदाएं प्रस्तुत की हैं.

Video- सिर्फ दिल्ली ही नहीं, उत्तर प्रदेश में प्रदूषण से हालात बेहद खराब


टिप्पणियां
प्राप्त निविदाओं के आधार पर जनपद मैनपुरी के तहसील करहल के ग्राम मोहब्बतपुर, जनपद इटावा की तहसील सैफई के ग्राम बरेलीकलां में इण्डियन ऑयल कॉर्पोरेशन लि. द्वारा तथा जनपद कानपुर नगर की तहसील बिल्हौर के ग्राम गुजेपुर तथा जनपद उन्नाव की तहसील सफीपुर के ग्राम सिरधरपुर माली में मेसर्स रिलायंस इण्डस्ट्रीज़ लि. द्वारा फ्यूल स्टेशन स्थापित किए जाएंगे.

इनपुट-भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement