NDTV Khabar

गोरखपुर हादसा : छात्रों ने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर अंडे फेंके

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों और छात्र नेताओं ने अंडे और टमाटर फेंके

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोरखपुर हादसा : छात्रों ने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर अंडे फेंके

पुलिस ने कहा कि हमें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है....

इलाहाबाद: गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कॉलेज में जापानी बुखार के चलते बड़ी संख्या में बच्चों की मौत के विरोध में रविवार को इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों और छात्र नेताओं ने उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर अंडे और टमाटर फेंके.

समाजवादी छात्र सभा के नेता फैसल मंसूर ने बताया कि गोरखपुर में सरकार की लापरवाही के चलते कितने ही मासूम बच्चों की जान चली गईं. उन्होंने दावा किया कि इसके विरोध में छात्रों ने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन किया और अंडे एवं टमाटर फेंके. इस घटना के बारे में पूछे जाने पर पुलिस अधीक्षक (नगर) सिद्धार्थ शंकर मीणा ने कहा, "हमें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है. वहीं सिविल लाइन्स थाने के प्रभारी सुनील दुबे ने कहा कि इस घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है, फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है."  

VIDEO : दोषियों को ऐसी सजा मिलेगी जो मिसाल बनेगी : योगी आदित्यनाथ


उधर, गोरखपुर हादसे को लेकर मच रहे बवाल के बीच यूपी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह अपने बयान को लेकर निशाने पर थे.  उन्होंने कहा कि था बच्चों की मौत का कारण सिर्फ ऑक्सीजन की कमी नहीं है. उन्होंने कहा कि जिस वक्त ऑक्सीजन सप्लाई नहीं थी, उस वक्त ये मौतें नहीं हुईं. उन्होंने यह भी बताया कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती और रिपोर्ट नहीं मिल जाती तब तक के लिए बीआरडी कॉलेज के प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है. सिद्धार्थनाथ के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement