NDTV Khabar

सरकारी स्कूल में भोजपुरी गानों पर अश्लील ठुमके....हाथों में गिलास और उड़ाए जा रहे थे नोट, ऐसी थी प्रधानजी की महफिल

स्कूल रक्षाबंधन की वजह से उस दिन बंद था. जब यह पता किया गया कि आखिर स्कूल में इस तरह का कार्यक्रम करने की जरूरत पड़ गई तो बताया गया कि उस दिन गांव के प्रधान के बेटे का जन्मदिन था.

308 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सरकारी स्कूल में भोजपुरी गानों पर अश्लील ठुमके....हाथों में गिलास और उड़ाए जा रहे थे नोट, ऐसी थी प्रधानजी की महफिल

ग्राम प्रधान के बेटे के जन्मदिन पर क्लास में जमी थी महफिल

खास बातें

  1. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले का मामला
  2. ग्राम प्रधान के बेटे का था जन्मदिन
  3. छात्रों और अध्यापकों को हटानी पड़ी शराब की बोतलें
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के एक सरकारी स्कूल की एक क्लास में महफिल जमी हुई थी...भोजपुरी गानों पर बार बालाएं ठुमके लगा रही थीं और कुछ लोग उन पर नोट उड़ा रहे थे. अब आप यह जानना चाहते होंगे कि यह महफिल किसी ने जमाई थी तो यह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आरोप है कि यह पूरा कार्यक्रम गांव के प्रधान की ओर से आयोजित किया गया था. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें :  खुद को मीडिया कर्मी बताकर कई महिलाओं के फेसबुक पेज पर डाले अश्लील पोस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल रक्षाबंधन की वजह से उस दिन बंद था. जब यह पता किया गया कि आखिर स्कूल में इस तरह का कार्यक्रम करने की जरूरत पड़ गई तो बताया गया कि उस दिन गांव के प्रधान के बेटे का जन्मदिन था. इसके अगले दिन जब छात्र स्कूल आए तो वो क्लासरूम में शराब की खाली बोतलें देखकर दंग रह गए.  मतलब गांव प्रधान बेशर्मी दिखाते हुए  उस क्लास को साफ करने की जहमत नहीं उठाई. मजबूरीवश अध्यापकों और छात्रों को क्लास की सफाई करना पड़ा गया. 

Video : तहखाने में बने डांस बार पर ऐक्शन
इस पूरे मामले की पड़ताल में पता चला है कि स्कूल प्रधानध्यापक ने अधिकारियों को बताया है कि शनिवार को स्कूल बंद होने के बाद गांव के प्रधान चाभी लेकर चले गए और कोई वजह भी नहीं बताई.  इसके बाद रात में क्लास के कुर्सी मेज को डांस के लिए हटा दिया गया. घटना के सामने आने के बाद अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement