हेमा मालिनी ने पूछा सवाल- 'भगवान राम का नाम लेने से क्यों भड़क जाती हैं ममता बनर्जी?'

फिल्म अभिनेत्री एवं मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमामालिनी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सवाल किया है कि वह राम के नाम से इतना भड़क क्यों जाती हैं.

हेमा मालिनी ने पूछा सवाल- 'भगवान राम का नाम लेने से क्यों भड़क जाती हैं ममता बनर्जी?'

बॉलीवुड एक्ट्रेस व मथुरी की सांसद हेमा मालिनी- (फाइल फोटो)

खास बातें

  • हेमा मालिनी ने ममता से पूछा सवाल
  • राम के नाम लेने पर क्यों हो जाती हैं खफा
  • मथुरा से दोबारा सांसद बनी हैं हेमा मालिनी
नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेत्री एवं मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमामालिनी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सवाल किया है कि वह राम के नाम से इतना भड़क क्यों जाती हैं. हेमामालिनी लोकसभा चुनाव और सरकार के गठन के पश्चात पहली बार अपने निर्वाचन क्षेत्र लौटी थीं. वह गुरुवार को स्थानीय अधिकारियों को कुछ पिछले अधूरे कामों में तेजी लाने का निर्देश देने के बाद वापस मुम्बई लौट गईं. हेमामालिनी ने वृन्दावन स्थित अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘भगवान राम का नाम लेने से तो दुष्टजनों की भी नैया पार हो जाती है लेकिन पता नहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उनके नाम पर भड़क क्यों जाती हैं. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे.''

लोकसभा चुनाव में हार की समीक्षा के लिए बुलाई बैठक में बोले हरियाणा कांग्रेस प्रमुख, ‘मुझे गोली मार दीजिए'

उन्होंने कहा, ‘‘सारी दुनिया भगवान के नाम से चल रही है. श्रीराम हों या फिर श्रीकृष्ण, दोनों का विदेशों तक में गुणगान हो रहा है. लेकिन ममता बनर्जी को पता नहीं क्यों ऐतराज हो रहा है. ऐसा करके वह क्या दर्शाना चाहती हैं. क्या साबित करना चाहती हैं?'' गौरतलब है कि गत दिनों बनर्जी तब नाराज हो गई थीं जब कुछ व्यक्तियों ने ‘जय श्रीराम' के नारे लगाये थे. इन लोगों ने जय श्रीराम का नारा तब लगाया जब उनका काफिला बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के भाटपारा क्षेत्र से गुजर रहा था. 

BJD विधायक ने जेई से बीच सड़क कराई उठक-बैठक, VIDEO वायरल होने पर दी सफाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले महीने के शुरू में एक वीडियो में दिखाया गया था कि बनर्जी पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले में तब नाराज हो गईं थीं जब कुछ व्यक्तियों ने उनके काफिले के सामने ‘जय श्रीराम' के नारे लगाये थे. सांसद हेमामालिनी वृन्दावन में इसी संबंध में पूछे गए सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही थीं.

(इनपुट भाषा से)