NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : क्लास में घुसकर बदमाशों ने शिक्षिका से की छेड़खानी, रजिस्टर फाड़कर दी जान से मारने की धमकी

जिले के कोतवाली दातागंज इलाका के एक गांव में नशे में धुत बदमाशों ने शुक्रवार को प्राथमिक विद्यालय में घुसकर जमकर उत्पात मचाया और एक शिक्षिका से छेड़छाड़ की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश :  क्लास में घुसकर बदमाशों ने शिक्षिका से की छेड़खानी, रजिस्टर फाड़कर दी जान से मारने की धमकी

प्रतीकात्मक फोटो

बदायूं:

जिले के कोतवाली दातागंज इलाका के एक गांव में नशे में धुत बदमाशों ने शुक्रवार को प्राथमिक विद्यालय में घुसकर जमकर उत्पात मचाया और एक शिक्षिका से छेड़छाड़ की. पीड़ित शिक्षिका ने पुलिस में इस संबंध में शिकायत दर्ज करायी है. आरोप है कि बदमाशों ने सहायक अध्यापिका से छेड़छाड़ की और अश्लील हरकतें कीं. शिक्षिका के विरोध करने पर बदमाशों ने स्कूल का रजिस्टर फाड़ दिया और उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि जिले के दातागंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत सहायक अध्यापिका जब बच्चों को पढ़ा रही थीं तभी गांव के ही 10-12 लड़के स्कूल में घुस आए. इनमें से तीन-चार बदमाशों ने शराब पी रखी थी. बदमाशों ने शिक्षिका के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं और विरोध जताने पर स्कूल का रजिस्टर भी फाड़ दिया. 

दिल्ली में मेड ने लगाया मेजर पर रेप का आरोप, कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज


टिप्पणियां

शिक्षिका ने खुद को बच्चों के साथ किसी तरह कमरे में बंद कर लिया और प्रधानाध्यापक को फोन कर घटना बताई. प्रधानाध्यापक ने जब स्कूल की रसोईया को वहां भेजा तो बदमाशों ने उसके साथ भी अभद्र व्यवहार किया और शिक्षिका को धमकी देते हुए फरार हो गए. शिक्षिका ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज करायी है. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और गाली-गलौज समेत सरकारी काम-काज में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज किया. 

VIDEO: दिल्ली में छेड़छाड़ का विरोध करने पर शिक्षिका के फाडे़ कपड़े, परिवार को पीटा
हालांकि, अब तक किसी भी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामले में अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शिक्षिका की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है.पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement