पहले पत्‍नी को पीटा, फिर हाथ बांधकर लटकाया और इसके बाद...

यूपी के शाहजहांपुर में एक पति का अमानवीय चेहरा सामने आया है. उसने अपनी पत्नी को पहले पीटा और बाद में उसके हाथ बांधकर उसे लटका दिया.

पहले पत्‍नी को पीटा, फिर हाथ बांधकर लटकाया और इसके बाद...

यूपी के शाहजहांपुर में एक पति का अमानवीय चेहरा सामने आया है

खास बातें

  • पति ने इसका एक वीडियो बनाया और पत्नी के भाई को भेज दिया
  • पति ने धमकी दी 50 हज़ार रुपये नहीं मिले तो वो हर दिन उसे ऐसी यातनाएं देगा
  • पति सहित परिवार के चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज
लखनऊ:

यूपी के शाहजहांपुर में एक पति का अमानवीय चेहरा सामने आया है. उसने अपनी पत्नी को पहले पीटा और बाद में उसके हाथ बांधकर उसे लटका दिया. इतना ही नहीं पति ने इसका एक वीडियो बनाया और पत्नी के भाई को भेज दिया.

लव जेहाद? पूर्व मॉडल का मुस्लिम पति पर आरोप, जबरन धर्म परिवर्तन की कोशिश, मना किया तो पीटा

पति ने ये धमकी भी दी कि अगर उसे 50 हज़ार रुपये नहीं मिले तो वो हर दिन उसे ऐसी यातनाएं देगा. इस वीडियो को देखने के बाद जब महिला के परिवारवाले बेटी के ससुराल पहुंचे तो वो वहां बेहोशी मिली जबकि पति समेत उसके परिवारवाले लापता थे.

पुलिस ने पति सहित उसके परिवार के चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की धाराओं सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और कार्रवाई शुरू कर दी है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटे के कथित तौर पर लड़की के साथ भाग जाने पर 60 वर्ष की वृद्धा को निर्वस्त्र कर पीटा

दरअसल रूचि की शादी लखीमपुर के अशोक के साथ 4 साल पहले हुई थी. शादी के बाद अशोक और उसके परिवार वालो ने रूचि के दहेज उत्पीड़न शुरू कर दिया. एक साल पहले रूचि ने एक बेटे को जन्म दिया. इस दौरान रूचि के इलाज पर पति का पैसा खर्च हुआ. पति अपनी पत्नी रूचि से मायके से पचास हजार लाने का दबाव बना रहा था. रूचि के मना करने पर बहशी पति ने रूचित को डन्डों से बुरी तरह पीटा ओर बेहोश होने पर उसके हाथ बांधकर उसे लटका दिया.