कमलेश तिवारी के परिजनों से CM योगी की मुलाकात पर बोले अखिलेश यादव, दूसरों के प्रति भी ऐसी ही हमदर्दी...

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) ने कहा कि उम्मीद है कि सीएम योगी ऐसी ही हमदर्दी हाल में अन्य जिलों में मारे गये लोगों के परिवारजन के प्रति भी दिखायेंगे.

कमलेश तिवारी के परिजनों से CM योगी की मुलाकात पर बोले अखिलेश यादव, दूसरों के प्रति भी ऐसी ही हमदर्दी...

सपा नेता अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ) ने राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को मारे गये हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिजन से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मुलाकात पर कहा कि उम्मीद है कि योगी ऐसी ही हमदर्दी हाल में अन्य जिलों में मारे गये लोगों के परिवारजन के प्रति भी दिखायेंगे. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने ट्वीट किया, 'प्रदेश की राजधानी में सरेआम हुई बेखौफ हत्या के शिकार मृतक के शोक संतप्त परिवार से मिलना यथोचित कदम है.' उन्होंने तंज कसते हुए कहा, 'आशा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐसी ही सहृदयता इलाहाबाद, कन्नौज, झांसी और मेरठ में भी प्रकट करने जाएंगे, जहां प्रदेश की बदहाल कानून- व्यवस्था के शिकार अन्य लोगों के परिजन रहते हैं.' मालूम हो कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हाल में लखनऊ में मारे गये हिन्‍दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिजन से रविवार को मुलाकात की.  

योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद बोलीं कमलेश तिवारी की मां- 'उम्मीद के मुताबिक नहीं थे CM के हावभाव'


इस दौरान उन्‍होंने पीडि़त परिवार को पूरी मदद का आश्‍वासन देते हुए कहा कि सरकार इस गम्‍भीर मामले की गहराई से जांच कर रही है और इसके दोषी लोगों को कतई बख्‍शा नहीं जाएगा. गौरतलब है कि हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार को नाका हिंडोला स्थित खुर्शेदबाग इलाके में उनके घर के अंदर गला रेतकर और गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड के सिलसिले में बिजनौर निवासी आरोपियों मुफ्ती नईम काजमी और मौलाना अनवारुल हक के साथ- गुजरात में सूरत के रहने वाले फैजान यूनुस, मोहसिन शेख और राशिद अहमद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी है. मामले की जांच के लिये एसआईटी का गठन किया गया है. हालांकि तिवारी की मां ने भाजपा के एक स्थानीय नेता शिव कुमार गुप्ता पर अपने बेटे की हत्या का इल्जाम लगाया है, मगर अभी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कमलेश तिवारी हत्याकांड: पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से की मुलाकात



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)