NDTV Khabar

यूपी के बांदा में अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

बांदा जिले में पुलिस ने अवैध हथियार बनाने के एक कारखाने का भंडाफोड़ करके एक हिस्ट्रीशीटर सहित चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के बांदा में अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

बांदा: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के जंगल में शुक्रवार को पुलिस ने छापा मारकर अवैध हथियार बनाने के एक कारखाने का भंडाफोड़ करके एक हिस्ट्रीशीटर सहित चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों के कब्जे से एक रायफल और 21 देसी बंदूकों के अलावा हथियार बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं. पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने शनिवार को बताया, 'पुलिस ने शुक्रवार शाम जलालपुर गांव के पथनौड़ा डेरा के नाले के पास जंगल में छापेमारी कर काफी समय से चल रहे अवैध हथियार बनाने के कारखाने का भंडाफोड़ किया है. वहां से एक फैक्ट्री मेड 315 बोर की रायफल और 21 देसी बंदूकें, आधा दर्जन 315 बोर के तमंचे और शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं. मौके से हिस्ट्रीशीटर और पूर्व डकैत सरदार नत्थू यादव, गंगा निषाद, अरविंद यादव और जगतनारायण को गिरफ्तार किया गया है.'

यह भी पढ़ें : नाम 'कंप्यूटर', काम हथियारों की तस्करी, पुलिस के हत्थे चढ़ी महिला स्मगलर

उन्होंने बताया कि पकड़े गए सभी व्यक्ति अपराधी हैं. नत्थू सरदार के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, डकैती और हत्या के प्रयास के 53 मुकदमे दर्ज हैं.

टिप्पणियां
VIDEO : गाजियाबाद में अवैध हथियार कारखाने का भंडाफोड़
एसपी ने आशंका जाहिर की है कि इन हथियारों का इस्तेमाल निकाय चुनाव में गड़बड़ी फैलाने में किया जा सकता था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement