NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के बलिया मेें बिहार भेजी जा रही है 80 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब पकड़ी गई

धर्मदेव इण्टर कालेज रौवरा चवर बलिया के स्कूल के अन्दर छापा मार कर 1100 पेटी में 47,964 बोतल अवैध शराब बरामद की. इसकी कीमत 58 लाख रुपये आंकी गयी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के बलिया मेें बिहार भेजी जा रही है 80 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब पकड़ी गई

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश  के बलिया जिले में दो अलग अलग स्थानों पर पुलिस ने बिहार ले जायी जा रही 80 लाख रुपये कीमत की शराब बरामद की है. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने आज बताया कि जनपद के रास्ते बिहार में की जा रही अवैध शराब की तस्करी को रोकथाम के लिए चलाये जा रहे अभियान में प्रभारी निरीक्षक रसड़ा ने कल रौवरा चवर ग्राम के धर्मदेव इण्टर कालेज रौवरा चवर बलिया के स्कूल के अन्दर छापा मार कर 1100 पेटी में 47,964 बोतल अवैध शराब बरामद की. इसकी कीमत 58 लाख रुपये आंकी गयी है.

अवैध शराब के रैकेट का भांडाफोड़ करने वाली महिला के साथ मारपीट करने वाली 6 महिलाएं गिरफ्तार

टिप्पणियां
पुलिस ने छापेमारी के दौरान शराब तस्करी में संलिप्त सर्वेन्द्र सिंह निवासी थाना मूसा नगर जिला कानपुर देहात व सुरेश यादव निवासी रौवरा चवर बलिया को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस को चकमा देकर सात तस्कर मौके से फरार हो गये.
वीडियो : दिल्ली  में भी अवैध शराबा का रैकेट

उन्होंने बताया कि एक दूसरे मामले में पुलिस को सूचना मिली कि रेवती थाना क्षेत्र के विशुनपुरा स्थित अवधेश सिंह के फार्म हाउस के अन्दर अवैध शराब रखी हुई हैं सूचना के आधार पर ली गयी तलाशी में मौके से छह बोरी में रखी कुल 1,800 बोतल तथा 316 पेटी में 15,168 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई. इसकी कीमत करीब 22 लाख रुपये आंकी गयी है.

इनपुट : भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement