Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ISIS से जुड़े दो आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर नेपाल से सटे इलाकों में अलर्ट

आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुड़े दो आतंकियों के उत्तर प्रदेश में दाखिल होने की खुफिया सूचना के बाद नेपाल की सीमा से सटे जिलों को अलर्ट कर दिया गया है.

ISIS से जुड़े दो आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर नेपाल से सटे इलाकों में अलर्ट

प्रतीकात्मक फोटो.

बस्ती (उप्र):

आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुड़े दो आतंकियों के उत्तर प्रदेश में दाखिल होने की खुफिया सूचना के बाद नेपाल की सीमा से सटे जिलों को अलर्ट कर दिया गया है. बस्ती क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक आशुतोष कुमार ने रविवार को बताया कि खुफिया सूचना के तहत दो वांछित आतंकवादियों अब्दुल समद और इलियास के नेपाल भागने की फिराक में होने की बात सामने आई है. इस आशंका को देखते हुए महाराजगंज, कुशीनगर और सिद्धार्थ नगर समेत नेपाल की सीमा से सटे जिलों में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है.

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, ये आतंकवादी भारत-नेपाल सीमा से सटे किसी जिले से नेपाल भाग सकते हैं. इनकी तलाश में पूरे गोरखपुर जोन में हाई अलर्ट जारी किया गया है. आखिरी दफा दोनों को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में देखा गया था. यह दोनों अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन आईएसआईएस से जुड़े हुए बताए जाते हैं. आशंका व्यक्त की जा रही है कि यह दोनों उत्तर प्रदेश में दाखिल हो चुके हैं और संभव है कि दोनों भारत-नेपाल सीमा से सटे किसी जिले से होते हुए नेपाल भाग जाएं.