आजम खान के खिलाफ कोर्ट पहुंचीं जया प्रदा, रामपुर से निर्वाचन को दी चुनौती

अभिनेत्री से नेता बनीं जया प्रदा ने उत्तर प्रदेश के रामपुर संसदीय क्षेत्र से आजम खान के निर्वाचन को चुनौती देते हुए शुक्रवार को इलाहाबाद उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की.

आजम खान के खिलाफ कोर्ट पहुंचीं जया प्रदा, रामपुर से निर्वाचन को दी चुनौती

जया प्रदा ने उत्तर प्रदेश के रामपुर संसदीय क्षेत्र से आजम खान के निर्वाचन को चुनौती दी है.

नई दिल्ली :

अभिनेत्री से नेता बनीं जया प्रदा ने उत्तर प्रदेश के रामपुर संसदीय क्षेत्र से आजम खान के निर्वाचन को चुनौती देते हुए शुक्रवार को इलाहाबाद उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की. इस याचिका में आरोप लगाया गया है कि चुनाव के समय आजम खान कुलपति के पद पर थे जोकि एक लाभ का पद है. इसके अलावा, चुनाव के दौरान खान ने जनता से अपने पक्ष में मतदान करने के लिए धार्मिक अपील की जोकि एक खराब प्रथा है. यह याचिका न्यायालय की रजिस्ट्री में प्रस्तुत की गई जिसे मुख्य न्यायाधीश के समक्ष इस पर सुनवाई के लिए पीठ नामित करने के वास्ते पेश किया जाएगा. 

कैसे ललिता रानी बन गईं जया प्रदा, बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक का सफर

याचिका दाखिल करते समय जया प्रदा के साथ अमर सिंह भी मौजूद थे. याचिका दायर करने के बाद न्यायालय परिसर के बाहर अमर सिंह ने इससे पहले इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ खंडपीठ में याचिका दायर करने के संबंध में कहा, "लखनऊ पीठ में मैंने इसलिए याचिका दायर की थी कि लाभ के पद का एक मामला आज भी वहां लंबित है. उन्होंने (न्यायाधीश) मुझे इलाहाबाद जाने को कहा, इसलिए मैं यहां आ गया."  



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com