NDTV Khabar

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में मेडिकल की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी 

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस की एक छात्रा ने यहां कथित तौर पर रविवार दोपहर यूनिवर्सिटी कैंपस में अपने हॉस्टल के कमरे की छत से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में मेडिकल की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी 

प्रतीकात्मक फोटो.

वाराणसी:

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (आईएमएस-बीएचयू) की एक छात्रा ने यहां कथित तौर पर रविवार दोपहर यूनिवर्सिटी कैंपस में अपने हॉस्टल के कमरे की छत से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. नेत्र विज्ञान विभाग में एक जूनियर रेजिडेंट मनीषा कुमारी ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने उल्लेख किया कि वह अपनी टीबी की बीमारी से परेशान होने के चलते यह कदम उठा रही है. पुलिस ने कहा की मनीषा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके परिजनों को इस दुखद घटना की सूचना दे दी गई है.

यह भी पढ़ें: Video पोस्ट करने की धमकी देता था लड़का, डर के मारे लड़की ने उठाया ये खौफनाक कदम

बिहार के जमुई की मूल निवासी मनीषा 2017 में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में जूनियर रेजिडेंट-1 के रूप में शामिल हुई थी और उसे महिला डॉक्टरों के छात्रावास में कमरा नंबर 41 आवंटित किया गया था. लंका पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर भारत भूषण ने कहा कि हॉस्टल में साथी छात्राओं ने लगभग 12.30 बजे उसके कमरे में उसे लटका हुआ पाया. इसके बाद बीएचयू प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने पुलिस को सूचित किया.


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: हैदराबाद: मां ने फोन पर बात करने से किया मना, तो छात्रा ने आग लगाकर कर ली खुदकुशी

(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement