8 पुलिस वालों के कातिल विकास दुबे को सोशल मीडिया पर बनाया जा रहा हीरो, पुलिस ने शुरू किया 'कान उमेठना'

काकादेव थाना क्षेत्र अंतर्गत कोचिंग मंडी में कोचिंग चलाने वाले किलिकिल सचान पर भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

8 पुलिस वालों के कातिल विकास दुबे को सोशल मीडिया पर बनाया जा रहा हीरो, पुलिस ने शुरू किया 'कान उमेठना'

कानपुर पुलिस ने विकास दुबे के समर्थन में पोस्ट करने पर एफआईआर दर्ज की

कानपुर :

सोशल मीडिया पर कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) को हीरो बनाने की कोशिश की जा रही है. विकास दुबे के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाले जा रहे हैं. विकास दुबे द्वारा किए गए कृत्य को सही ठहराने वालो पर केस हुआ है. कानपुर के फजलगंज थाना व काकादेव थाने में एफआईआर दर्ज हुई. ये केस फेसबुक पर विकास दुबे के पक्ष में और पुलिसकर्मियों की हत्या को सही ठहराने वालों पर दर्ज किया गया है. बता दें कि हत्याकांड के आरोपी विकास दुबे की तलाश में पुलिस की 25 से ज्यादा टीमें लगी हुई हैं. 

पुलिस ने विकास दुबे पर इनाम की राशि को 50,000 से बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया है. अन्य 18 नामजद अभियुक्तों पर 25,000-25,000 रुपये का इनाम रखा गया है.

काकादेव थाना क्षेत्र अंतर्गत कोचिंग मंडी में कोचिंग चलाने वाले किलिकिल सचान पर भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. किलकिल सचान ने खुलकर अपने फेसबुक पेज पर लिखा- दुबे जी ने गोली चलवा दी तो तकलीफ हो गई पुलिस ठाकुर-यादव- ब्राह्मण-मुसलमान मारे तो कुछ नही होता. ब्राह्मण केवल पूजा पाठ के लिए नहीं है, उसको भी औजार उठाने का हक़ है." 

op5ha738

(कुख्यात अपराधी विकास दुबे के समर्थन में पोस्ट करने वाले पर पुलिस ने पकड़ा)


कानपुर दक्षिण पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने कहा, "चौबेपुर में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों के घटना के विषय में कुछ लोगों ने बहुत ही आपत्तिजनक पोस्ट किए थे और इस घटना को अंजाम देने वाले विकास दुबे के समर्थन में जय-जयकार करके माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया था. कानपुर पुलिस ने फजलगंज और काकादेव थाने में एक-एक रिपोर्ट दर्ज कराई है. काकादेव थाने में दर्ज केस में मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया गया है जबकि दूसरे को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है."

वीडियो: विकास दुबे के घर बुलडोजर चला, 40 थानों की पुलिस कर रही तलाश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com