कानपुर : जिंदगी की जंग हारे आईपीएस सुरेन्द्र दास, पांच दिन पहले खा लिया था जहर

कानपुर के पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) के पद पर तैनात रहे भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास जहरीला पदार्थ खाने के कारण करीब पांच दिनों तक चली मौत से जंग आज आखिरकार हार गये.

कानपुर : जिंदगी की जंग हारे आईपीएस सुरेन्द्र दास, पांच दिन पहले खा लिया था जहर

कानपुर के एसपी सुरेन्द्र कुमार दास ने पांच दिनों पहले जहर खा लिया था. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जिंदगी की जंग हार गये आईपीएस अधिकारी
  • पांच दिन पहले खा लिया था जहर
  • कानपुर के एक अस्पताल में चल रहा था इलाज
नई दिल्ली :

कानपुर के पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) के पद पर तैनात रहे भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास जहरीला पदार्थ खाने के कारण करीब पांच दिनों तक चली मौत से जंग आज आखिरकार हार गये. कानपुर के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया.  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने दास के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है.  राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि दास ने कानपुर के एक अस्पताल में शनिवार/रविवार की दरम्यानी रात 12 बजकर 20 मिनट पर अंतिम सांस ली. वर्ष 2014 बैच के पुलिस सेवा के अधिकारी रहे दास ने गत पांच सितम्बर को संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया था.

उसके बाद से ही उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी और वेंटिलेटर पर रखा गया था. शुरूआती जांच से पता चला है कि सुरेन्द्र कुमार दासने पारिवारिक कलह के चलते जहर खाया था. प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने कल अस्पताल जाकर दास का हाल लिया था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवा आईपीएस अफसर के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की है.  पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने भी दास के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com