Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अब कासगंज में बीजेपी MLA के बेटे की गुंडई, पुलिस अधिकारी से बोले- तीन दिनों के अंदर...

आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) की गुंडागर्दी के बाद अब उत्तर प्रदेश के कासगंज में बीजेपी विधायक के बेटे की दादागीरी सामने आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब कासगंज में बीजेपी MLA के बेटे की गुंडई, पुलिस अधिकारी से बोले- तीन दिनों के अंदर...

कासगंज में बीजेपी विधायक के बेटे ने कथित तौर पर एसएचओ के साथ बदतमीजी की.

खास बातें

  1. अब कासगंज में बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडई
  2. पुलिस अधिकारी के साथ बदतमीजी की
  3. कथित तौर पर 3 दिन में ट्रांसफर करवाने की धमकी दी
नई दिल्ली :

इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) की गुंडागर्दी के बाद अब उत्तर प्रदेश के कासगंज में बीजेपी विधायक के बेटे की दादागीरी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक विधायक डीएस राजपूत के बेटे ने स्थानीय थाने के एसएचओ के साथ कथित तौर पर बदतमीजी की और उनका ट्रांसफर करवाने की धमकी दी. एसएचओ एसपी सिंह ने बताया, 'दो लोग सड़क पर अव्यवस्था फैला रहे थे. मैंने उनको जेल में बंद कर दिया. उनमें से एक ने विधायक के बेटे को फोन किया. वे आए और मेरे साथ बदतमीजी करते हुए 3 दिनों के अंदर ट्रांसफर करवाने की धमकी दी'. आपको बता दें कि आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे इंदौर में नगर निगम कर्मियों के साथ हाथापाई और बल्ले से हमला करते दिखाई दे रहे थे.  

टिप्पणियां

इसके बाद आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया गया. कोर्ट ने आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका भी खारिज कर दी है. आकाश के खिलाफ थाना एमजी रोड में धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची तो वहां इंदौर तीन से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों को समझाया कि अगर आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी. इस दौरान जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली, जब निगम कर्मी पीछे नहीं हटे तो आकाश अपने हाथ में बल्ला लेकर उनकी पिटाई करते दिखे. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया. इंदौर में हुए इस घटना के दौरान आकाश को वीडियो में देखा गया कि वह एक क्रिकेट बैट के साथ नगर निगम के अधिकारी की पिटाई कर रहे हैं. 


VIDEO:  मारपीट के मामले में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश गिरफ्तार



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... भीमा-कोरेगांव मामले की जांच पर महाराष्ट्र में खींचतान जारी, अब शरद पवार की NCP ने लिया यह फैसला

Advertisement