NDTV Khabar

केशव प्रसाद मौर्य का सपा पर हमला, बोले- अखिलेश यादव निकाय चुनाव को लेकर तनाव में हैं

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव का सियासी पारा काफी बढ़ गया है. स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर भी समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच हमला बोलने का दौर जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केशव प्रसाद मौर्य का सपा पर हमला, बोले- अखिलेश यादव निकाय चुनाव को लेकर तनाव में हैं

केशव मौर्या (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. निकाय चुनाव में भाजपा का सपा पर हमला.
  2. केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर करारा हमला किया.
  3. केशव ने कहा कि निकाय चुनाव में सपा डरी हुई है.
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव का सियासी पारा काफी बढ़ गया है. स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर भी समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच हमला बोलने का दौर जारी है. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव डर के कारण स्थानीय निकाय चुनाव से किनारा किये हुए हैं.

मौर्य ने जिले के सिकन्दरपुर में पत्रकारों से कहा कि अखिलेश स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर बहुत तनाव में हैं. अखिलेश को पता है कि अगर वह स्थानीय निकाय चुनाव के प्रचार अभियान में गये तो जनता के दर्शन उन्हें नहीं मिल पायेंगे. इसी डर के कारण वह चुनाव अभियान में हिस्सा नहीं ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें - निकाय चुनाव प्रचार में बीजेपी नेता की धमकी, 'अगर तुमने हमें वोट नहीं दिया तो सपा तुमको बचाने नहीं आएगी'

आगे उन्होंने कहा कि अखिलेश हताश तथा निराश हो गए हैं. उन्होंने स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा के पक्ष में लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव से भी तेज लहर होने का दावा किया और कहा कि इस चुनाव में सपा, बसपा तथा कांग्रेस की तिकड़ी का कहीं कोई अता-पता नहीं है. इसके पूर्व एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि स्थानीय निकाय चुनाव से विरोधी दलों का सूपड़ा साफ हो जायेगा.

यह भी पढ़ें - बीजेपी पर अखिलेश यादव का हमला, कहा- जीएसटी और नोटबंदी का बदला जनता लेगी

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि एक बार फिर सपा, बसपा तथा कांग्रेस के बीच गठबंधन की तैयारी चल रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम लोगों की सबसे बड़ी पसन्द हैं और इनके सामने किसी गठबंधन का कोई वजूद नहीं रह पायेगा.

VIDEO: स्थानीय निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान BJP नेता ने दी धमकी (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement