मशहूर कवि कुमार विश्वास की लक्जरी कार चोरी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) के घर के बाहर खड़ी उनकी कीमती कार चोरी हो गई. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. घटना शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात की है.

मशहूर कवि कुमार विश्वास की लक्जरी कार चोरी, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

कुमार विश्वास की कार घर के बाहर से चोरी हुई है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कुमार विश्वास की कार चोरी
  • घर के बाहर खड़ी थी कार
  • पुलिस ने दर्ज किया केस
गाजियाबाद:

मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) के घर के बाहर खड़ी उनकी कीमती कार चोरी हो गई. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. घटना शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात की है. सुबह कार चोरी होने की बात गाजियाबाद पुलिस को पता चली, तो महकमे में हड़कंप मच गया. प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

गाजियाबाद जिला पुलिस प्रवक्ता सोहनबीर सिंह सोलंकी ने इस बारे में शनिवार को कहा, 'सुबह कुमार विश्वास को जैसे ही कार चोरी का पता चला, उनके परिजन इंदिरापुरम थाने पहुंचे. थाने में कार चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच जारी है.'

पुलिस ने कहा कि कार चोरी की घटना की शिकायत वरदान शर्मा की तरफ से की गई है. कवि कुमार विश्वास लंबे समय से गाजियाबाद जिले में स्थित आवास विकास की वसुंधरा कॉलोनी के सेक्टर-3 में रहते हैं. कुमार विश्वास के घर के बाहर शुक्रवार देर रात तक फॉर्च्यूनर कार खड़ी थी. कुमार विश्वास के घर के सामने खड़ी उनकी कीमती कार चोरी होने की घटना से इलाके के लोगों में भी हड़कंप मचा हुआ है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com