Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमलेश तिवारी की मां के समर्थन में आए डॉ.कुमार विश्वास, कहा- निकम्मी सरकार आपके घरवालों को भी...

कुमार विश्वास ने उनके इस बयान के बाद एक ट्वीट किया जिसमें कुमार ने लिखा कि निकम्मी व्यवस्था आपके घरवालों को मार भी दे तब भी उस व्यवस्था के स्वयंभू मालिकों के दरबार में जाना ही होगा !

कमलेश तिवारी की मां के समर्थन में आए डॉ.कुमार विश्वास, कहा- निकम्मी सरकार आपके घरवालों को भी...

कुमार विश्वास ने कमलेश कुमार की मां का किया समर्थन

खास बातें

  • कुमार विश्वास ने कहा कि यह निकम्मी व्यवस्था कोई मदद नहीं करेगी
  • कमलेश तिवारी की मां का कुमार विश्वास ने किया समर्थन
  • सीएम योगी से मिलकर लौटी हैं कमलेश की मां
नई दिल्ली:

हिंदू समाज पार्टी के अध्यश्र कमलेश तिवारी की हत्या के बाद  सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. उन्होंने कमलेश तिवारी के परिजनों को मिलने के लिए लखनऊ बुलाया. सीएम के साथ मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की मां ने कहा कि उन्हें सीएम योगी और उनके प्रशासन से कुछ ज्यादा उम्मीद नहीं है. हमें उनके हाव-भाव से ऐसा ही लगा . कमलेश तिवारी की मां के इस बयान का डॉ. कुमार विश्वास ने समर्थन किया है. उन्होंने उनके इस बयान के बाद एक ट्वीट किया जिसमें कुमार ने लिखा कि निकम्मी व्यवस्था आपके घरवालों को मार भी दे तब भी उस व्यवस्था के स्वयंभू मालिकों के दरबार में जाना ही होगा ! सनातन संस्कारों में मृत्यु के बाद तेरहवीं तक परिजन घर नहीं छोड़ सकते पर मरनेवाला चाहे क़ानून का रखवाला बुलंदशहर का इंसपैक्टर हो या कट्टरपंथियों का शिकार,जाना पढ़ेगा दरबार. 

बता दें कि सीएम योगी से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की मां ने इस मुलाकात पर असंतोष जताया था. आधिकारिक सूत्रों ने बताया था कि मुख्‍यमंत्री ने अपने आवास पर कमलेश तिवारी की मां कुसुमा, पत्‍नी किरण और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों से मुलाकात की. इस दौरान उन्‍होंने पीड़ित परिवार को पूरी मदद का आश्‍वासन देते हुए कहा था कि सरकार इस गंभीर मामले की गहराई से जांच कर रही है और इसके दोषी लोगों को कतई बख्‍शा नहीं जाएगा. हालांकि, तिवारी की मां कुसुमा ने इस मुलाकात पर असंतोष जताते हुए कहा था कि पुलिस के दबाव की वजह से उन्हें मजबूरन मुख्यमंत्री से मिलने जाना पड़ा. उन्होंने यह भी कहा कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के हावभाव उनकी उम्मीद के मुताबिक नहीं थे.

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर कुमार विश्वास ने किया ट्वीट, राजनीतिक दलों की चुप्पी पर उठाए सवाल

संवाददाताओं के इस सवाल पर की क्या वह मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात से संतुष्ट हैं, कुसुमा ने कहा था कि संतुष्ट क्या होंगे? हमने (मुख्यमंत्री से) पूछा कि क्यों (कमलेश की) सुरक्षा हटाई गई, क्यों उसका बेरहमी से कत्ल हुआ. हिन्दू धर्म में (घर में किसी की मृत्यु हो जाने पर) 13 दिन कहीं बाहर नहीं निकला जाता है, मगर उनका (मुख्यमंत्री) आदेश था, इसलिये पुलिसवाले मेरे पीछे पड़े थे, तो हमें मजबूरी में मिलने जाना पड़ा.' उन्होंने कहा था कि हमारी इच्छा के मुताबिक न तो उनका (मुख्यमंत्री) हाव था न भाव. अगर संतुष्ट होते तो हमारा क्रोध क्यों उबलता? हम स्वयं तलवार उठाएंगे, अगर हमें इंसाफ नहीं मिला.'

PMC बैंक मामले में जनहित याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

बता दें कि कुसुमा ने भाजपा के एक स्थानीय नेता शिव कुमार गुप्ता पर जमीन के विवाद को लेकर अपने बेटे की हत्या का इल्जाम लगाया है, मगर अभी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. दूसरी ओर, मुख्‍यमंत्री से मुलाकात के बाद तिवारी की पत्‍नी किरण ने बताया कि योगी ने हरसम्‍भव कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है. हम उनसे हुई मुलाकात से संतुष्‍ट हैं. इस बीच, समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को मारे गए हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिजन से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात पर कहा कि उम्मीद है कि योगी ऐसी ही हमदर्दी हाल में अन्य जिलों में मारे गए लोगों के परिवारजन के प्रति भी दिखायेंगे.

VIDEO: सीएम योगी से मिला पीड़ित परिवार.