Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

शराबी पति से तंग होकर महिला ने लगायी कुएं में छलांग, बचाने कूदे जेठ की मौत

पति पत्नी के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक महिला ने आत्महत्या करने के उद्देश्य से खेत में बने कुएं में छलांग लगा दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शराबी पति से तंग होकर महिला ने लगायी कुएं में छलांग, बचाने कूदे जेठ की मौत

महिला को बचाने के चक्कर में महिला का जेठ कुएं में गिर गया और उसकी मौत हो गई

हमीरपुर:

जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के ग्राम जराखर में पति पत्नी के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक महिला ने आत्महत्या करने के उद्देश्य से खेत में बने कुएं में छलांग लगा दी. महिला को कुंए में कूदता देख उसे बचाने के प्रयास में उसका जेठ भी कुएं में गिर गया. आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से दोनों को कुएं से निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. जहां पर जेठ को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे उपचार के लिये मेडिकल कालेज झांसी भेज दिया गया. 

पुलिस के मुताबिक ग्राम जराखर निवासी रामरतन ने बताया कि उसका भाई जुगलकिशोर शराब के नशे का आदी है. उसका अपनी पत्नी सुनीता से पैसों को लेकर अक्सर विवाद होता रहता है. गुरुवार को पैसों के लेनदेन के दोनों पति पत्नी के बीच विवाद हुआ. विवाद बढ़ने पर आक्रोशित सुनीता आत्महत्या की धमकी देते हुए खेत में बने कुएं में जाकर कूद गयी. उन्होंने बताया कि जेठ रामकुमार अपनी बहू को बचाने के लिये उसके पीछे भागा तथा कुए में छलांग लगा रही सुनीता का हाथ पकड़कर उसे रोकना चाहा. किन्तु संतुलन बिगड़ने के चलते वह भी सुनीता के साथ गहरे कुंए में जा गिरा.

टिप्पणियां

यह देख वहां मौजूद ग्रामीणों की मदद से दोनों को कुए से बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. जहां पर रामकुमार को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर हालत में सुनीता को उपचार के लिये मेडिकल कालेज झांसी भेज दिया. सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोष्टमार्टम के लिये भेज दिया.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... आरती सिंह पर हुआ बिग बॉस का गहरा असर, भाई कृष्णा अभिषेक ने Video शेयर कर खोला राज

Advertisement