NDTV Khabar

इलाहाबाद में लॉ स्‍टूडेंट की पीट-पीटकर हत्‍या: रेस्‍तरां का वेटर गिरफ्तार, पैर टकराने की वजह से हुआ था झगड़ा

बताया जा रहा है कि कि दिलीप और उसके साथी रेस्तरां की सीढ़ियों पर बैठे थे, जब आरोपियों में से एक के पैर से उसका पैर टकरा गया. इसको लेकर शुरू हुई बहस मारपीट में बदल गई. वहां से गुजर रहे एक व्‍यक्ति के मोबाइल फोन से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दिख रहा है कि दिलीप सरोज नाम का शख्‍स रेस्‍तरां की सीढ़ियों पर अचेत पड़ा है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इलाहाबाद में लॉ स्‍टूडेंट की पीट-पीटकर हत्‍या: रेस्‍तरां का वेटर गिरफ्तार, पैर टकराने की वजह से हुआ था झगड़ा

घटना का वीडियो भी सामने आया है

खास बातें

  1. पुलिस ने रेस्तरां के वेटर मुन्ना चौहान को गिरफ़्तार किया है
  2. आरोप है कि मुन्ना ने ही दिलीप के सिर पर मारा था
  3. आरोपियों में से एक के पैर से दिलीप का पैर टकरा गया था
इलाहाबाद : इलाहाबाद में कानून के एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने एक शख़्स को गिरफ़्तार किया है. पुलिस ने रेस्तरां के वेटर मुन्ना चौहान को गिरफ़्तार किया है. आरोप है कि मुन्ना ने ही दिलीप के सिर पर मारा था, जिससे उसे गंभीर चोट लगी. हालांकि पुलिस ये नहीं बता पा रही कि अगर मुन्ना ने मारा था तो वो उसे रेस्तरां के मालिक के साथ अस्पताल क्यों लेकर गया? 

दहेज प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने बेटी को जहर खिलाने के बाद की खुदकुशी

बताया जा रहा है कि कि दिलीप और उसके साथी रेस्तरां की सीढ़ियों पर बैठे थे, जब आरोपियों में से एक के पैर से उसका पैर टकरा गया. इसको लेकर शुरू हुई बहस मारपीट में बदल गई. वहां से गुजर रहे एक व्‍यक्ति के मोबाइल फोन से रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दिख रहा है कि दिलीप सरोज नाम का शख्‍स रेस्‍तरां की सीढ़ियों पर अचेत पड़ा है. ऐसा लग रहा है कि उसे मार रहे लोग नशे में धुत हैं. वीडियो में वहां से गुजरता एक व्‍यक्ति रुकता भी जबकि अन्‍य इस पर ध्‍यान नहीं देते. जिन लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद किया, वो वीडियो में कहते सुने जा सकते हैं कि 'जब वह मर जाएगा तभी पुलिस आएगी.' हालांकि उनमें से किसी ने पुलिस को फोन नहीं किया.

यूपी बोर्ड :नकल रोकने के लिए कड़े इंतजाम, 5 लाख से ज्यादा छात्रों ने छोड़ दी परीक्षा

नौ फरवरी की शाम दिलीप (26) अपने दो साथियों के साथ कर्नलगंज स्थित एक होटल में खाना खाने गया था और वहां लग्जरी कार से आए कुछ लोगों से उसकी कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद उन लोगों ने दिलीप को लाठी डंडों से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया था. जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बताया, "दिलीप के भाई की तहरीर पर कल सुबह तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. सीसीटीवी फुटेज और इस घटना के वायरल हुए वीडियो के आधार पर मुख्य अभियुक्त के तौर पर विजय शंकर सिंह की पहचान की गई है जो भारतीय रेलवे में टीटीई के पद पर कार्यरत है. वह अभी फरार है."

पटना पुलिस ने 12 घंटे में सुलझाया किडनैपिंग केस, पढ़ें अपहरण और छात्र की रिहाई की पूरी कहानी

टिप्पणियां
उन्होंने बताया, "कालका होटल के मालिक अमित उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह विजय शंकर सिंह को पहले से जानता था और घटना के समय स्थल पर मौजूद था लेकिन इस घटना की सूचना उसने पुलिस को नहीं दी." उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. कुलहरि ने माना कि भरे बाजार में ऐसी घटना की सूचना थाना प्रभारी को नहीं होना, उसकी खुफिया तंत्र की विफलता है... इस घटना की जवाबदेही तय की जाएगी और ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जाएगा.

VIDEO: यूपी: मामूली कहासुनी के बाद छात्र की पीट-पीटकर हत्या

उन्होंने बताया कि दिलीप सरोज इलाहाबाद डिग्री कॉलेज में एलएलबी द्वितीय वर्ष का विद्यार्थी था और प्रतापगढ़ का रहने वाला था. पुलिस मुख्य अभियुक्त की तलाश कर रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement