NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : बहराइच में तेंदुए का आतंक, महिला सहित 4 लोगों का किया ये हाल

बहराइच के एक गांव में घुसकर तेंदुए ने एक महिला सहित चार पर हमला कर घायल कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : बहराइच में तेंदुए का आतंक, महिला सहित 4 लोगों का किया ये हाल

तेंदुए ने एक महिला सहित चार लोगों पर हमला कर दिया.

खास बातें

  1. बहराइच में तेंदुए का आतंक
  2. महिला सहित 4 लोगों को किया घायल
  3. काफी मशक्कत के बाद तेंदुए को पकड़ लिया गया
बहराइच: यूपी के बहराइच में आतंक का पर्याय बन चुका खतरनाक तेंदुआ आखिरकार पिंजरे में कैद हो गया. पिंजरे में कैद होने से पहले उसने 4 लोगों को घायल कर दिया. तेंदुआ आसानी से पिंजरे में कैद नहीं हुआ. उसको बेहोश करने के लिए लखनऊ से डॉक्टर को बुलाया गया, जिसके बाद डॉक्टर ने तेंदुए की उम्र के हिसाब से उसको ट्रंकलाइज़र दिया, तब जाकर वह बेहोश हुआ.  बेहोश होने के बाद जाल में बांधकर उसे पिंजरे में डाला गया. वन विभाग के कतर्नियाघाट डीएफ़ओ जेपी सिंह ने एनडीटीवी को बताया कि उस तेंदुए को कतर्नियाघाट भेज दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस सेंट्रल स्कूल में तेंदुए की दस्तक से दहशत!

नानपारा इलाके के खैरीपुरवा ग्राम में सुबह ही तेंदुए ने एक महिला पर हमला कर दिया. महिला अपने खेत में गेहूं काट रही थी तभी तेंदुए ने हमला किया. महिला के चीखने की आवाज सुनकर बचाने आए तीन ग्रामीणों को भी तेंदुए ने निशाना बनाया और सभी को घायल कर दिया. घायलों को आनन-फानन में जिला चिकित्सालय भेजा गया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: घर के अंदर मजे से टहल रहा था तेंदुआ, देखें क्या हुआ जब देखा गार्ड ने

टिप्पणियां
बताया जा रहा है कि ग्रामीणों को घायल करने के बाद आदमखोर तेंदुआ एक घर में जाकर घुस गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे घर में बन्द कर दिया. ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की इलाकाई टीम ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन विफल रही. काफी कोशिशों के बाद लखनऊ से ट्रेंकुलाइजेशन टीम को बुलाया गया. लखनऊ से ट्रेंकुलाइजर गन लेकर बहराइच पहुंचे डाक्टरों ने काफी मशक्कत के बाद उसे ट्रेंकुलाइजर किया और पिंजरे में कैद किया.

VIDEO: लखनऊ के एक बोर्डिंग स्कूल में घुसा तेंदुआ, 60 बच्चे थे मौजूद
आदमखोर तेंदुए के कैद होने के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement