NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश में प्रेमी युगल ने फांसी लगा कर आत्महत्या की

शाहजहांपुर जिले में खेतों के बीच बने बिजली टॉवर से प्रेमी युगल ने शनिवार की रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश में प्रेमी युगल ने फांसी लगा कर आत्महत्या की

शाहजहांपुर में पिछले दो महीने के भीतर यह छठे प्रेमी जोड़े ने मौत को गले लगाया है (प्रतीकात्मक फोटो)

शाहजहांपुर:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में खेतों के बीच बने बिजली टॉवर से  प्रेमी युगल  ने शनिवार की रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, खुटार थाना क्षेत्र के ग्राम रौतापुरकलां निवासी अरविंद पाल (20) और उसकी प्रेमिका सीमा पाल (18) ने पुवायां रोड गांव से लगभग 500 मीटर दूर खेतों में बने बिजली के टॉवर से फांसी लगा ली. सीमा ने अपने दुपट्टे से जबकि अरविंद ने अपनी पैंट की मदद से फांसी लगाई. 

यह भी पढ़ें:
लापता प्रेमी युगल की लाशें गांव के ही जंगल में पेड़ पर लटकी मिलीं
यूपी के जौनपुर जिले में नाबालिग प्रेमी जोड़े के शव फंदे से लटके मिले

सीमा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पैंट फट जाने से अरविंद नीचे गिर गया. सुबह शौच को निकले ग्रामीणों ने युवती को टॉवर पर फांसी पर लटका देखा तथा युवक को जमीन पर तड़पते देखा तो पुलिस को सूचना देते हुए उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया.


VIDEO:आन बड़ी या जान...? पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. शाहजहांपुर में पिछले दो महीने के भीतर यह छठे प्रेमी जोड़े ने मौत को गले लगाया है. 

टिप्पणियां

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement