NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : शादी से रोकने पर शादीशुदा प्रेमिका को जिंदा जलाने का प्रयास

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक आदमी ने प्रेमिका द्वारा उसे कहीं और शादी से मना करने पर उसे जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया. पीड़ित सरकारी अस्पताल में मौत से जूझ रही है. ​

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : शादी से रोकने पर शादीशुदा प्रेमिका को जिंदा जलाने का प्रयास

प्रतीकात्मक चित्र

बहराइच:

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक आदमी ने प्रेमिका द्वारा उसे कहीं और शादी से मना करने पर उसे जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया. पीड़ित सरकारी अस्पताल में मौत से जूझ रही है.

जरवल रोड थाना क्षेत्र के तपेसिपाह गांव निवासी महिला का गांव के ही मुन्ना नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला शादीशुदा है और चार बच्चों की मां है. बताया गया है कि महिला के पति ने इस प्रेम प्रसंग के कारण जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. 

महिला को पता चला कि मुन्ना अगले महीने शादी करने जा रहा है. ये बात उसे नागवार गुजरी. बीती रात जब मुन्ना उसके घर आया तो महिला ने उसे शादी करने से रोकना चाहा. इसी बात पर विवाद होने लगा. तभी मुन्ना ने महिला पर मिट्टी तेल छिड़क कर जिंदा जलाने की कोशिश की.

महिला जब वह बुरी तरह जलने लगी तो मुन्ना ने आग बुझाई और वहां से फरार हो गया. बाद में झुलसी महिला को लोगों ने किसी तरह स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां अभी भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.


टिप्पणियां

प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने सीएचसी पहुंचकर महिला का बयान दर्ज किया. उन्होंने बताया कि महिला के बयान के आधार पर मुन्ना के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया गया है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement