NDTV Khabar

यूपी में प्रेमिका से मिलने घर में घुसा था प्रेमी, लड़की के घरवालों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

उत्तर प्रदेश में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक का लड़की के घरवालों ने प्राइवेट पार्ट ही काट दिया. अस्पताल में चल रहा इलाज.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में प्रेमिका से मिलने घर में घुसा था प्रेमी, लड़की के घरवालों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: यूपी के गोरखपुर जिले में एक प्रेमी के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. प्रेमिका से मुलाकात के दौरान पकड़े जाने पर लोगों ने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया. हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.आरोप है कि लड़की के घरवालों ने गुस्से में आकर यह खौफनाक कदम उठाया. मामला गोरखपुर जिले के  खजनी थानाक्षेत्र के महुआ डाबर क्षेत्र का है. जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने पहुंचा था. इसकी भनक लड़की के घरवालों को लग गई तो वे मौके पहुंचे और पहले युवक की जमकर पिटाई की, उसके बाद उसका लिंग काट दिया.

राजस्थान : प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर घुमाया गया, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई की

न्यूज एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर में घुस था. दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर लड़की के घरवालों ने युवक को पकड़कर पहले उसकी धुनाई की, बाद में उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. घटना की जानकारी मिलने पर गांव वालों ने एंबुलेंस बुलाकर युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा, जहां युवक का इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

टिप्पणियां
प्रेमियों पर जुल्मोसितम की कई घटनाएं
पिछले साल राजस्थान के एक प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें लड़का-लड़की को निर्वस्त्र कर घुमाया गया था. प्रेमी युगल को घर के लोगों सहित गांववालों ने इसलिए पीटा   निर्वस्त्र करके घुमाया गया क्योंकि वे दोनों भाग गए थे. 20 साल की लड़की को शारीरिक प्रताड़ना के साथ साथ लकड़ी से पीटा गया. इस हमले का वीडियो वायरल हो जाने के बाद  18 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी.खास बात है कि बांसवाड़ा जिले के इस गांव से किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की थी, इस युवा जोड़े से लिखवाया गया था कि वह ऐसी किसी वारदात के बारे में पुलिस से शिकायत नहीं करेंगे.
वीडियो- दिल्ली में छेड़छाड़ का विरोध करने पर शिक्षिका के फाडे़ कपड़े, परिवार को पीटा 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement