NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: अनूठे वाहन चोर, केवल चुराते थे साइकिल, 49 साइकिल बरामद

लखनऊ पुलिस ने साइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया. उनके पास से चोरी की 49 साइकिलें बरामद हुई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: अनूठे वाहन चोर, केवल चुराते थे साइकिल, 49 साइकिल बरामद

पुलिस ने साइकिल चोरों से 49 साइकिलें बरामद की हैं

लखनऊ: जमाना भले ही रफ्तार का हो, मगर उन्हें भाती है केवल साइकिल. लोग और तेज, और तेज की चाह में बुलेट ट्रेन के  सपने देख रहे हैं, लेकिन इन्हें तो मजा साइकिल की सवारी में ही आता है. लखनऊ के चिनहट थाना पुलिस ने साइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया. उनके पास से चोरी की 49 साइकिलें बरामद हुई हैं. पकड़े गए साइकिल चोर बरामद साइकिलों को कानपुर में बेचने की योजना बना रहे थे.

एएसपी उत्तरी अनुराग वत्स ने बताया कि चिनहट पुलिस बुधवार देर शाम मुखबिर की सूचना पर मल्हौरपुरवा रोड के पास से सघन चेकिंग अभियान में तीन साइकिल चोरों को तीन साइकिल से साथ गिरफ्तार किया। उनकी पहचान दीपक लोहार, महेश लोधी और अंकित कश्यप के रूप में हुई. 

पुलिस ने चोरों से सख्ती से पूछताछ की और उनकी निशानदेही से कई जगहों से कुल 49 साइकिलें बरामद की. पकड़े गए बदमाश ज्यादातर मजदूरों और छात्रों को निशाना बनाते थे.

एएसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि चोर इन चोरी की साइकिलों को शहर के बाहर 500 से 1000 रुपये में बेचते थे. वह बरामद साइकिलों को कानपुर में बेचने की योजना बना रहे थे.

टिप्पणियां
एसएसपी दीपक कुमार ने गुरुवार को प्रेस वार्ता में साइकिलें बरामद कर पुलिस टीम को पांच हजार रुपये नकद देकर सम्मानित किया. वहीं साइकिल मिलने पर 11वीं की छात्रा शिखा वर्मा सहित पांच छात्र एसएसपी आवास पहुंचे और साइकिल मिलने पर खुशी जताते हुए एसएसपी को बुके देकर सम्मानित किया. 


(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement