लखनऊ : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, युवती की मौत

डालीगंज निवासी लल्लू निषाद की बेटी दीपिका निषाद (28) अपनी दोस्त सफलता पाठक (32) के साथ कार से मंगलवार देर रात वापस घर लौट रही थी.

लखनऊ  : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, युवती की मौत

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र की घटना.
  • हादसे में कार चला रही युवती की मौत हो गई.
  • एसएसआई सुनील ने बताया कि दीपिका की मौके पर ही मौत हो गई.
लखनऊ:

लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक तेज रफ्तार कार गुमटी तोड़ते हुए पेड़ से टकरा गई. हादसे में कार चला रही युवती की मौत हो गई, जबकि एक अन्य महिला को नाजुक हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. डालीगंज निवासी लल्लू निषाद की बेटी दीपिका निषाद (28) अपनी दोस्त सफलता पाठक (32) के साथ कार से मंगलवार देर रात वापस घर लौट रही थी. कार सफलता चला रही थी और दीपिका उर्फ डॉली बगल वाली सीट पर बैठी थी. बताते हैं कि देर रात घर लौटते वक्त जब तेज रफ्तार कार स्मृति उपवन चौराहे पर पहुंची, तभी टर्न लेते समय सफलता ने संतुलन खो दिया और गाड़ी ने पहले पान की गुमटी को टक्कर मारी, फिर पेड़ से जा टकराई.

यह भी पढ़ें : बेकाबू रफ्तार ने ली तीन लोगों की जान, दो की हालत अभी भी नाजुक

हादसे में मौके पर ही दीपिका ने दम तोड़ दिया, जबकि सफलता गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस मौके पर पहुंची और सफलता को लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. आशियाना के एसएसआई सुनील ने बताया कि दीपिका की मौके पर मौत हो गई थी. सफलता की स्थिति गंभीर बनी हुई है. उन्होंने बताया कि कार चला रही युवती के नशे में होने का अंदेशा है. सफलता के पति की मौत हो चुकी है. उनका एक पुत्र है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : सतना धर्मांतरण मामले में एक युवक हिरासत में​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)