NDTV Khabar

लखनऊ: 29 सवारियों को लेकर जा रहा वाहन नहर में गिरा, 22 को बचाया गया, 7 बच्चों के डूबने की आशंका

घटना के बाद सुबह चार बजे से एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन बच्चों का पता नहीं लग पाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लखनऊ: 29 सवारियों को लेकर जा रहा वाहन नहर में गिरा, 22 को बचाया गया, 7 बच्चों के डूबने की आशंका

नहर में गिरा वाहन

खास बातें

  1. 29 सवारियों से भरा एक पिकअप वाहन इंदिरा नहर में जा गिरा
  2. हादसे में 22 लोगों को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया
  3. सात बच्चे अभी भी लापता, डूबने की आशंका
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार देर रात 29 सवारियों से भरा एक पिकअप वाहन इंदिरा नहर में जा गिरा. इस हादसे में 22 लोगों को किसी तरह सही सलामत बाहर निकाल लिया गया लेकिन सात बच्चे अभी भी लापता हैं. आईजी रेंज लखनऊ एस.के. भगत ने बताया, 'बुधवार रात करीब दो बजे 29 लोग पिकअप में सवार होकर नगराम से एक शादी समारोह से लौट रहे थे. नहर के पास एक पतली पगडंडी पर पिकअप फंस गया. जिसके बाद ड्राईवर ने वाहन को बायीं ओर मोड़ना चाहा, लेकिन जगह न होने की वजह से पिकअप इंदिरा नहर में जा गिरा.'

दिल्ली: बहस करना महिला को पड़ा भारी, दर्जी ने कैंची से किया हमला

उन्होंने बताया, 'लोगों ने किसी तरह से एक-दूसरे को खींचकर नहर से बाहर निकाला. देर रात क्रेन की मदद से पिकअप को बाहर निकाला गया जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. अब तक 22 लोगों को बचाया जा चुका है, सात बच्चे अभी भी लापता हैं. बचाव अभियान जारी है.'


संसद में बोले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, 'तीन तलाक और हलाला को हटाना है'; पढ़ें संबोधन की 10 खास बातें

टिप्पणियां

घटना के बाद सुबह चार बजे से एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन बच्चों का पता नहीं लग पाया. वहीं, मौके पर पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह और एसएसपी कलानिधि नैथानी भी मौजूद हैं. (इनपुट- आईएएनएस)

Video: लखनऊ रायबरेली बॉर्डर पर नहर में गिरी 29 लोगों से भरी वैन, 7 बच्चे लापता



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement