NDTV Khabar

ग्रेटर नोएडा: 408 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले महागुन मॉल को पर्यावरण मंजूरी

प्रस्तावित महागुन मॉल का विकास 18,694 वर्ग मीटर भूखंड पर किया जाएगा. यह भूखंड ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण से कंपनी को आवंटित किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्रेटर नोएडा: 408 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले महागुन मॉल को पर्यावरण मंजूरी

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्ली:

जमीन जायदाद के विकास से जुड़ी महागुन रीयल एस्टेट को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 408 करोड़ रुपये की लागत से वाणिज्यिक परिसर के निर्माण की पर्यावरण मंजूरी मिल गयी है. प्रस्तावित महागुन मॉल का विकास 18,694 वर्ग मीटर भूखंड पर किया जाएगा. यह भूखंड ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण से कंपनी को आवंटित किया गया है.

पढ़ें: बजट 2017-18 : सस्‍ते आवास एवं रियल एस्‍टेट सेक्‍टर को बढ़ावा देने के लिए उपायों की घोषणा

प्रस्ताव को सबसे पहले विशेषज्ञ समिति ने समीक्षा की और उसकी सिफारिशों के आधार पर केंद्रीय पर्यावरण मंत्रालय ने अंतिम पर्यावरण मंजूरी दी. मंत्रालय ने कहा कि पर्यावरण मंजूरी कुछ शर्तों के अनुपालन पर निर्भर है.

VIDEO: RERA से घर खरीदारों को मिलेगी राहत?


टिप्पणियां

पर्यावरण मंजूरी पत्र के अनुसार इस संदर्भ में कोई भी अपील 30 दिन की अवधि में राष्ट्रीय हरित न्यायाधिकरण में की जा सकती है. प्रस्ताव के अनुसार मॉल में 155 दुकानें, 16 सभागार, 13 रेस्त्रां तथा अन्य सुविधाएं होंगी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement