NDTV Khabar

बलात्कार में नाकाम युवक ने महिला को चाकू मारकर किया घायल

यादवेन्द्र पाल ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात महिला कमरे में सोयी हुई थी. गर्मी अधिक होने की वजह से उसने दरवाजा बंद नहीं किया था. आधी रात को युवक उसके कमरे में घुस आया और बलात्कार की कोशिश की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बलात्कार में नाकाम युवक ने महिला को चाकू मारकर किया घायल

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ:

महिला से बलात्कार में विफल एक युवक ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया. कोतवाल यादवेन्द्र पाल ने शनिवार को बताया कि यह मामला कोतवाली क्षेत्र का है. 30 वर्षीय महिला का पति शहर से बाहर रहता है. महिला दो छोटे बच्चों के साथ गोरखपुर रोड पर किराये के कमरे में रहती है. उसी मकान में आरोपी भी रहता है. यादवेन्द्र पाल ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात महिला कमरे में सोयी हुई थी. गर्मी अधिक होने की वजह से उसने दरवाजा बंद नहीं किया था. आधी रात को युवक उसके कमरे में घुस आया और बलात्कार की कोशिश की.

निर्वस्त्र तस्वीरों के जरिये साली को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि महिला विरोध करते हुए आरोपी युवक से भिड़ गयी. इस बीच युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. बचाव के दौरान महिला के एक हाथ में चाकू लग गया. इसके बाद युवक भाग गया. पाल के मुताबिक, महिला के शोर मचाने पर मकान के अन्य किराएदारों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी. कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.


VIDEO: महिलाओं से बदसलूकी करने वाला आरोपी गिरफ्तार. 

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement