पैसे खत्म हुए तो कलयुगी पति ने जुए में दांव पर लगाई अपनी पत्नी और हार गया बाजी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पति अपनी ही पत्नी पर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है. इतना ही नहीं आरोप है कि उसने दोस्तों को घर बुलाकर पत्नी को अश्लील वीडियो भी दिखाई.

पैसे खत्म हुए तो कलयुगी पति ने जुए में दांव पर लगाई अपनी पत्नी और हार गया बाजी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

नोएडा में एक व्यक्ति कथित रूप से अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगाकर बाजी हार गया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति को हिरासत में ले लिया है. मूलरूप से गोरखपुर निवासी महिला सोनिया (काल्पनिक नाम) परिवार के साथ सेक्टर-31 स्थित निठारी गांव में रहती है. महिला ने थाना सेक्टर 20 पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका पति सोमवार को अपने तीन दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था. पैसा खत्म होने पर उसने उसे ही दांव पर लगा दिया और बाजी हार गया. इसके बाद से वह उस पर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है. पति ने दोस्तों को घर बुलाकर उसे अश्लील वीडियो भी दिखाई. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

शर्मनाक! शख़्स ने जुए में पत्नी को लगा दिया दांव पर, हारने के बाद दोस्तों ने किया गैंगरेप

इससे पहले अगस्त महीने में ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सामने आया था. यहां जुए और शराब के लती एक शख़्स ने अपनी पत्नी को ही जुए में दांव पर लगा दिया. जब वह जुए में हार गया तो अपने दोस्त और रिश्तेदारों को पत्नी से गैंगरेप की अनमुति दे दी. इसके बाद उसके पति के दोस्त अरुण और अनिल नाम ने महिला के साथ गैंगरेप किया था. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और फिर एफआईआर दर्ज हो सकी.  (इनपुट-भाषा)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com