NDTV Khabar

यूपी के बिजनौर में गाड़ियों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने कथित तौर पर की शख़्स की पिटाई, मौत 

बिजनौर में पुलिस पर आरोप लग रहा है कि गाड़ियों की चेकिंग के दौरान उसने एक शख़्स को इस तरह पीटा कि उसकी मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के बिजनौर में गाड़ियों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने कथित तौर पर की शख़्स की पिटाई, मौत 

बिजनौर पुलिस पर शख़्स की पिटाई का आरोप लगा है.

लखनऊ:

बिजनौर में पुलिस पर आरोप लग रहा है कि गाड़ियों की चेकिंग के दौरान उसने एक शख़्स को इस तरह पीटा कि उसकी मौत हो गई. विरोध में लोगों ने थाने का घेराव किया तो उन पर लाठीचार्च हुआ. पुलिस का कहना है कि जोगेंद्र नाम के शख़्स को चेकिंग के लिए रोका गया था, लेकिन वो खुद गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. दूसरी तरफ, जोगेंद्र के भाई मंजीत कुमार का कहना है कि गाड़ियों की चेकिंग चल रही थी. इसी दौरान पुलिस ने जोगेंद्र की गाड़ी रुकवाई और कहा कि कागज दिखाओ. इसपर जोगेंद्र ने कहा कि थोड़ी देर में गाड़ी का कागज आ जाएगा. 

टिप्पणियां

मध्यप्रदेश में कथित गौरक्षकों की ख़ैर नहीं, लिंचिंग को रोकने के लिए सरकार बनाने जा रही कानून


इस पर पुलिस वालों ने हाथापाई शुरू कर दी और घूसा मारा. जोगेंद्र ने मेरे पास फोन किया कि पुलिस ने मेरी छाती में घूसे मारे हैं. जबतक मैं वहां पहुंचता तबतक उसकी डेथ हो चुकी थी. जब यह सब हुआ उस दौरान जोगेंद्र का लड़का भी साथ था. जोगेंद्र की मौत के बाद परिजनों ने थाने पर प्रदर्शन किया और तोड़-फोड़ की. परिजनों का आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि जोगेंद्र को गाड़ी के कागज की चेकिंग के लिए रोका गया था, जहां वो गश खाकर गिर पड़ा और मौत हो गई. पुलिस की पिटाई से मौत की बात बेबुनियाद है. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement