नशे में युवकों ने सिपाहियों पर की फायरिंग, एक सिपाही घायल

नशे की हालत में इन युवकों की फायरिंग से एक सिपाही को दो गोलियां लगी हैं जिसे गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है.

नशे में युवकों ने सिपाहियों पर की फायरिंग, एक सिपाही घायल

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

हरदोई के कोतवाली कछौना इलाके में कार सवार युवकों ने दो सिपाहियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. नशे की हालत में इन युवकों की फायरिंग से एक सिपाही को दो गोलियां लगी हैं जिसे गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है. पुलिस अधीक्षक हरदोई आलोक प्रियदर्शी के अनुसार घटना कछौना कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ रोड का है. यहां शराब के ठेके पर कुछ लोगों द्वारा शराब के नशे में असलहे लहराकर दहशत फैलाई जा रही थी. इसकी सूचना पुलिस को मिली तो सिपाही कौशीन्द एवं महिपाल मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि इसी बीच पुलिस देखकर कार सवार लोग भागे और उन्होंने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

दिल्ली: ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राई राजधानी, पूर्व BSP नेता और हिस्ट्रीशीटर वीरेंद्र मान को मारी 25 से ज्यादा गोलियां

इस फायरिंग में सिपाही कौसलेंद्र को दो गोलियां लगीं. घायल सिपाही को सीएचसी ले जाया गया जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. सूचना पाकर नाकाबंदी कर पीछा कर रहे पुलिस पर इन युवकों के द्वारा चलाई गई गोली से एसओ बघौली फूलचन्द्र सरोज भी घायल हो गए. पुलिस की गई जवाबी कार्यवाई में एक युवक को भी गोली लगी है. एसओ व घायल युवक को सीएचसी कछौना लाया गया. प्रियदर्शी के अनुसार घटना को गंभीरता से लेकर कार्यवाही की जा रही है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com