NDTV Khabar

यूपी: पंचायत ने प्रेम संबंधों के शक में पहले युवक को पिलाया पेशाब और फिर...

उत्‍तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पंचायत ने प्रेम संबंधों के शक में एक युवक को सरेआम पेशाब भी पिलाया है. इतना ही नहीं पंचायत युवक को मोहल्ले में दिखाई देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी: पंचायत ने प्रेम संबंधों के शक में पहले युवक को पिलाया पेशाब और फिर...

सहारनपुर में पंचायत ने युवक को पिलाया पेशाब

खास बातें

  1. पेशाब पिलाने की पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई
  2. पेशाब पीने के बाद आहत हुए युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की
  3. पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कर क़ानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं
लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पंचायत ने प्रेम संबंधों के शक में एक युवक को सरेआम पेशाब भी पिलाया है. इतना ही नहीं पंचायत युवक को मोहल्ले में दिखाई देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है. पंचायत का यह तुगलगी फैसला और पेशाब पिलाने की पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद भरी पंचायत में पेशाब पीने के बाद आहत हुए युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है, जिसे जिला अस्पताल के ट्रॉमा में कराया गया है.

राजस्‍थान के मंत्री ने सड़क किनारे किया पेशाब, कहा- यह बड़ा मामला नहीं

यह मामला मीडिया में आया तो पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कर क़ानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. पूरा मामला थाना नगर कोतवाली इलाके की इंदिरा कालोनी का है जहां एक युवक पर मोहल्ले की युवती के साथ अवैध सबंधों का आरोप लगाकर पंचायत बुलाई थी.

पंचायत में मोहल्ले के बिरादरी के प्रधान और जिम्मेदार लोगो समेत सैकड़ों पुरुष और महिलाएं मौजूद थी. युवक के मुताबिक, पंचायत के लोग जबरन एक युवती के साथ उसके अवैध संबंध होने का आरोप लगा रहे थे. हालांकि युवती ने भी अवैध संबंधों से साफ़ मना कर दिया था, लेकिन पंचायत ने उनकी एक नहीं सुनी और गुंडागर्दी करते हुए पहले तो युवक की जमकर पिटाई की. 

टीचर को सरकारी दफ्तर के परिसर में पेशाब करना पड़ा महंगा, अफसर ने की यह कार्रवाई

टिप्पणियां
इसके बाद उसे चारों ओर से घेर कर बीच चौराहे पर बिठा लिया. जहां पंचायत के आदेश पर कुछ महिलाओं ने उसे न सिर्फ पेशाब से नहलाया बल्कि उसे पेशाब पिला दिया. चौकाने वाली बात तो ये रही इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इस मामले में कुछ नहीं किया. जब पंचायत उसे पेशाब पिला रही थी थी तो वहां मौजूद लोग उसका वीडियो बना रहे थे.

VIDEO: खुले में पेशाब करने से रोका तो ले ली जान

भरी पंचायत में पेशाब पिलाने से युवक इस कदर आहत हो गया कि उसने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. आनन-फानन में परिजनों ने युवक को जिला अस्‍पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़ित युवक का आरोप है कि उनके समाज का प्रधान अशोक कुमार उनके परिवार से रंजिश रखता है जिसके चलते उसने युवक पर लगाकर न सिर्फ उसे पेशाब से नहलाया है बल्कि पेशाब पिलाया भी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement