NDTV Khabar

पत्नी को विदा नहीं करने पर की ससुर की हत्या और फिर...

पत्नी को मायके से कथित रूप से विदा नहीं किये जाने से परेशान एक व्यक्ति ने अपने ससुर की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी को विदा नहीं करने पर की ससुर की हत्या और फिर...

फाइल फोटो

खास बातें

  1. ससुर की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या की
  2. हत्या के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया
  3. पत्‍नी ने वर्ष 2013 में फहीम पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था
बरेली : पत्नी को मायके से कथित रूप से विदा नहीं किये जाने से परेशान एक व्यक्ति ने अपने ससुर की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

दिल्ली में एक पिता ने झूठी शान के लिए कर दी 13 साल की बेटी की हत्या

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) रोहित सिंह सजवाण ने आज यहां बताया कि बरेली शहर के हुसैनबाग निवासी मुहम्मद रईस मियां (64) ने अपनी बेटी सीमा का निकाह दिसम्बर 2010 में किला थाना क्षेत्र के बाकरगंज रेती मुहल्ला निवासी फहीम से किया था. बाद में उन्हें एक बेटा हुआ था. शादी के कुछ वक्त बाद से ही घर में अक्सर झगड़ा होता था. इस पर सीमा ने वर्ष 2013 में फहीम पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था.

उन्होंने बताया कि बाद में दोनों के बीच सुलह तो हो गयी, लेकिन मुकदमा चलता रहा। करीब 10 महीने पहले सीमा अपने मायके चली आई थी. फहीम के मुताबिक पिछले दस महीने में वह कई बार अपनी पत्नी को लेने अपनी ससुराल गया लेकिन ससुर रईस मियां ने सीमा को भेजने से मना कर दिया. सीमा भी वापस नहीं जाना चाहती थी. उसे अपने बेटे से भी नहीं मिलने नहीं दिया. जब उसने तलाक की बात कही तो रईस ने सीमा के लिये मकान खरीदकर देने की शर्त रखी, जिसे पूरा करना उसके वश की बात नहीं थी.

22 महीने से लापता महिला पुलिस अफसर की हुई थी नृशंस हत्‍या, शव के टुकड़े कर समंदर में फेंका

टिप्पणियां
फहीम का कहना है कि सोमवार की रात भी वह सीमा को लेने के लिये उसके मायके गया था. रास्ते में उसे उसके ससुर रईस मिले तो उसने उनसे फिर गुहार लगायी लेकिन ससुर ने सीमा को भेजने से इंकार कर दिया. इस पर वह तैश में आ गया और अपने ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके उनकी हत्या कर दी. बाद में थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया.

VIDEO: जेबकतरों ने युवक की चाकू मारकर की हत्या

बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement