NDTV Khabar

महाराजगंज में एसएसबी जवान की फायरिंग में एक शख्स की मौत

एसएसबी के उप सेनानायक दिलीप कुमार झा ने आज यहां बताया कि एसएसबी के जोगिया बारी सीमा चौकी के चार जवान सीमा पर गश्त करते हुए कल देर शाम कुड़वा घाट के पास पहुंचे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराजगंज में एसएसबी जवान की फायरिंग में एक शख्स की मौत

फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के नौतनवा क्षेत्र में जांच को लेकर हुई झड़प के दौरान सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवान ने एक युवक को गोली मार दी. घटना में युवक की मौत हो गयी. एसएसबी के उप सेनानायक दिलीप कुमार झा ने आज यहां बताया कि एसएसबी के जोगिया बारी सीमा चौकी के चार जवान सीमा पर गश्त करते हुए कल देर शाम कुड़वा घाट के पास पहुंचे.
 
बिहार के किशनगंज जिले में एसएसबी जवान ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

टिप्पणियां
उन्होंने कुड़वा गांव निवासी कमलेश को नेपाल की तरफ से संदिग्ध रूप से कुछ सामान लेकर आते देखा. एसएसबी जवानों ने उसे रोककर तलाशी लेनी शुरू कर दी. इस पर कमलेश जवानों से उलझ गया. इसी दौरान कुड़वा गांव के कई लोग मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई. इससे कई जवानों को चोट भी आईं.

वीडियो : कश्मीर में सुरक्षाबलों के सामने कई चुनौतियां

उन्होंने बताया कि बचाव में जवान ने कमलेश के पैर पर गोली मार दी. उसे घायल अवस्था में नौतनवा स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि घटना के बाद सरहद के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया और सीमावर्ती संपतिहां से कुड़वा गांव तक बड़े पैमाने पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. झा ने बताया कि नौतनवा के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को भी सुरक्षा घेरे में ले लिया गया है, जहां घायल एसएसबी जवानों का इलाज चल रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement