NDTV Khabar

यूपी के बागपत में बंदरों पर लगा 70 साल के 'बुजुर्ग की हत्या का आरोप', जानिये क्या है पूरा मामला...

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में 70 साल के बुजुर्ग की 'हत्या का आरोप' बंदरों पर लगा है. जिले के टिकरी गांव में बंदरों के कथित हमले में एक बुजुर्ग की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के बागपत में बंदरों पर लगा 70 साल के 'बुजुर्ग की हत्या का आरोप', जानिये क्या है पूरा मामला...

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. परिवार वालों का आरोप, बंदर ने की बुजुर्ग की हत्या
  2. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की है यह घटना
  3. परिजनों ने घटना के संबंध में पुलिस में तहरीर दी
बागपत  :

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में 70 साल के बुजुर्ग की 'हत्या का आरोप' बंदरों पर लगा है. जिले के टिकरी गांव में बंदरों के कथित  हमले में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने घटना के संबंध में पुलिस में तहरीर दी है. हालांकि पुलिस ने घटना को हादसा बताया है. रमाला पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह ने शनिवार को बताया कि पुलिस को इस दुर्घटना के बारे में सूचित किया गया था और हमने इसे केस डायरी में पंजीकृत किया, जिसके बाद पोस्टमॉर्टम किया गया.

जब बंदरों से परेशान मथुरावासियों ने की मुख्यमंत्री से शिकायत, तो CM योगी बोले- हनुमान चालीसा का पाठ करें

उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि टिकरी गांव निवासी धर्मपाल (70) गत 17 अक्टूबर को ईंट के एक खंभे के पास लेटे हुए थे. इस दौरान वहां कुछ बंदर ईंट के खंभे पर कूदे, जिससे वह भरभरा कर नीचे गिर गया. घटना में धर्मपाल घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. 


दिल्ली में बंदरों के बढ़ते उत्पात से उपराष्ट्रपति भी परेशान, राज्यसभा में सुनाया दुखड़ा

टिप्पणियां

उधर, मृतक के भाई कृष्णपाल सिंह द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार धर्मपाल सिंह हवन के लिए लकड़ी इकट्ठा करने गए थे. वहीं बंदरों ने उन पर ईंट फेंकी, जिससे सिर और छाती की चोट के कारण धर्मपाल की अस्पताल में मौत हो गई. कृष्णपाल सिंह ने कहा कि हमने बंदरों के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी है, लेकिन पुलिस मामले को हादसा करार देते हुए कुछ भी कार्रवाई नहीं कर रही है. अब हम इस मामले में उच्च अफसरों से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग करेंगे. 

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement