मथुरा : पति ने की महिला और उसके पूर्व पति से हुए दो बच्चों की हत्या, गिरफ्तार

आरोपी पति ने तीन साल की उस बच्ची की जान बख्श दी जो उससे शादी होने के बाद पैदा हुई थी.

मथुरा : पति ने की महिला और उसके पूर्व पति से हुए दो बच्चों की हत्या, गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में आज एक महिला के पति ने उसके पूर्व पति से दो बच्चों सहित उसकी गला रेत कर हत्या कर दी और फरार हो गया.

पढ़ें- मथुरा : फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली महिला, कमरे में पड़ी थीं चार बच्चों की लाशें

पुलिस ने आरोपी को मोबाइल सर्विलांस के आधार पर दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया तथा उससे हत्या में प्रयुक्त तेज धार वाला फरसा भी बरामद कर लिया. आरोपी पति ने तीन साल की उस बच्ची की जान बख्श दी जो उससे शादी होने के बाद पैदा हुई थी.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया, ‘थाना सदर क्षेत्र की गणेश पुरम कालोनी में बीती रात हुए ट्रिपल मर्डर का पता रविवार को उस समय चला जब मृत महिला शशि (35) का बड़ा पुत्र जयकिशन (15) टैम्पो चलाने के लिए भाड़े पर देने वाले टैम्पो मालिक के यहां नहीं पहुंचा.’

उन्होंने बताया, ‘तब टैम्पो मालिक ने अपनी पत्नी को उसके घर भेजा. वहां पहुंचने पर उसे मां तथा उसके दोनों बेटों जयकिशन व नीरज (9) की लाशें पड़ी मिलीं. शशि की गोद में उसकी दुधमुंही बच्ची सरस्वती रो रही थी. तीनों के गले किसी धारदार हथियार से रेते गए थे.’ प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि शशि मूलतः महाराष्ट्र की रहने वाली थी तथा पति की मृत्यु के पश्चात यहां आकर मजदूरी कर रही थी. उसने अलीगढ़ के इगलास थाना क्षेत्र के गांव गोरई निवासी बाबूलाल से दूसरी शादी कर ली थी.

वीडियो- दिल्ली से मथुरा जा रही ट्रेन में सवार दो युवकों पर हमला

बाबूलाल से उसकी एक बेटी सरस्वती है. बाबूलाल भी उसके साथ ही मजदूरी करता था.वह कुछ दिनों से उससे अक्सर लड़ने लगा था.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com