मथुरा : ज्युडीशियल मजिस्ट्रेट की अदालत में स्टेनोग्राफर ने आत्महत्या की

मरने वाले की पहचान शिव कुमार के रूप में हुई, उसने आत्मघाती कदम क्यों उठाया है, इसके बारे में पता नहीं चल सका

मथुरा : ज्युडीशियल मजिस्ट्रेट की अदालत में स्टेनोग्राफर ने आत्महत्या की

प्रतीकात्मक फोटो.

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में कार्यरत स्टेनोग्राफर ने रविवार की देर शाम छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों ने पता लगने पर पुलिस को इसकी जानकारी दी . पुलिस ने शव को पोस्टमर्टम के ​लिए भेज दिया है.

सदर थाना प्रभारी सत्यपाल सिंह ने बताया, रविवार की देर शाम घटना का पता चला . उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान शिव कुमार के रूप में हुयी है. उन्होंने बताया कि कुमार ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया है, इसके बारे में पता नहीं चल सका.

Newsbeep

उन्होंने बताया कि मूल रूप से कौशाम्बी के रहने वाले कुमार ने एक साल पहले ही बतौर स्टेनोग्राफर नौकरी शुरू की थी . वह सिविल लाइंस में ही मकान नंबर 10 में किराए पर रहे थे. उन्होंने बताया कि परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं) हेल्‍पलाइन : 1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com 2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)