NDTV Khabar

मथुरा : साढे़ तीन लाख का इनामी बदमाश साहून पुलिस मुठभेड़ मे बचकर भागा

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बुधवार को साढे़ तीन लाख का इनामी अंतर्राज्यीय बदमाश साहून आज फिर पुलिस मुठभेड़ में बचकर भाग गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मथुरा : साढे़ तीन लाख का इनामी बदमाश साहून पुलिस मुठभेड़ मे बचकर भागा

फाइल फोटो

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बुधवार को साढे़ तीन लाख का इनामी अंतर्राज्यीय बदमाश साहून आज फिर पुलिस मुठभेड़ में बचकर भाग गया, जबकि पुलिस ने उसके एक साथी को मार गिराया तथा दूसरे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटना के बाद थाना शेरगढ़ के अपराधी तत्वों के लिए बदनाम गांव विशम्भरा के लोगों ने मारे गए अपराधी को बेकसूर बताते हुए समाचार लिखे जाने तक देर शाम उसका शव नहीं उठने दिया.

शेरगढ़ थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मान के अनुसार बुधवार दोपहर सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद सहित दिल्ली, हरियाणा व तेलंगाना से कुल साढे़ तीन लाख रुपयों का घोषित जघन्य अपराधी साहुन अपने गांव विशम्भरा में आया हुआ है. इस पर उन्होंने उसे दल-बल सहित घेर लिया. पुलिस की ओर से जब उसे ललकारा गया तो उसने पलट कर फायरिंग शुरु कर दी जिसके चलते पुलिस को हथियार उठाने के लिए बाध्य होना पड़ा.

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से हुई फायरिंग में उसका एक साथी जो उसका निकट पड़ोसी भी है, कासिम (32) मारा गया तथा इकबाल को पकड़ लिया गया, जबकि साहुन पुलिस को चकमा देकर भाग जाने में सफल रहा. लेकिन गांव वालों ने पंचनामा कार्यवाही करने पहुंचे पुलिस दल को उसका शव नहीं उठाने दिया.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement