NDTV Khabar

मंदिर-मस्जिद विवाद को सुलझाने के लिए फॉर्मूला देने वाले मौलाना सलमान नदवी छात्रों के सामने रो पड़े

हाल ही में मौलाना सलमान नदवी ने श्री श्री रविशंकर से मुलाक़ात में विवादित ज़मीन पर राम मंदिर बनाने और मस्जिद को दूसरी जगह शिफ़्ट करने का फ़ॉर्मूला दिया था. जिसके बाद उन्हें मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से बाहर कर दिया गया था. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मंदिर-मस्जिद विवाद को सुलझाने के लिए फॉर्मूला देने वाले मौलाना सलमान नदवी छात्रों के सामने रो पड़े

मौलाना सलमान नदवी ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. मौलाना सलमान नदवी से छात्रों से पूछा था सवाल
  2. विवादित जमीन को दान के लिए कही थी बात
  3. बोर्ड से निकाल दिए गए हैं नदवी
लखनऊ: मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड  से निकाले जाने के बाद मौलाना सलमान नदवी एक सवाल का जवाब देते-देते रो पड़े. वो मशहूर इस्लामी यूनिवर्सिटी नदवतुल उलेमा में क्लास लेने पहुंचे थे. उनसे वहां छात्रों ने उनसे बाबरी मस्जिद की ज़मीन मंदिर के लिए देने के मुद्दे पर सवाल किए इस जवाब देते हुए मौलाना सलमान नदवी भावुक हो गए और रोने लगे. आपको बता दें कि हाल ही में मौलाना सलमान नदवी ने श्री श्री रविशंकर से मुलाक़ात में विवादित ज़मीन पर राम मंदिर बनाने और मस्जिद को दूसरी जगह शिफ़्ट करने का फ़ॉर्मूला दिया था. जिसके बाद उन्हें मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से बाहर कर दिया गया था. 

मौलाना नदवी पीएम मोदी के इशारों पर काम कर रहे हैं, बाबरी मस्जिद पर कोई समझौता नहीं : असदुद्दीन ओवैसी

टिप्पणियां
सलमान नदवी से नाराज मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को कहा कि मौलाना सलमान हुसैनी नदवी ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड  (एआईएमपीएलबी) में दरार डालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारों पर काम कर रहे हैं. उन्होंने मंदिर के लिए बाबरी मस्जिद की जमीन छोड़ देने वालों के सामाजिक बहिष्कार का भी आह्वान किया. 

वीडियो : रो पड़े मौलाना सलमान नदवी

ओवैसी ने नदवी का नाम लिए बिना कहा, "कुछ लोग मोदी के इशारों पर नाच रहे हैं." नदवी को अयोध्या में बाबरी मस्जिद की जमीन को राम मंदिर के निर्माण के लिए छोड़ देने के अपने प्रस्ताव को लेकर रविवार को हुई बोर्ड की बैठक में बोर्ड से हटा दिया गया था. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement