NDTV Khabar

साध्वी प्राची ने कहा, राहुल गांधी को बहुमत नहीं मिलेगा, बहू तो दिलवा दो

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने कहा है कि वह भगवान शिव से प्रार्थना करेंगी कि राहुल गांधी को बहू दिलवा दो, क्योंकि उनके बेतुके फैसलों से कांग्रेस को बहुमत तो मिलेगा नहीं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साध्वी प्राची ने कहा, राहुल गांधी को बहुमत नहीं मिलेगा, बहू तो दिलवा दो

विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची की फाइल फोटो

खास बातें

  1. भगवान शिव से प्रार्थना करेंगी कि राहुल गांधी को बहू दिलवा दो
  2. उनके बेतुके फैसलों से कांग्रेस को बहुमत तो मिलेगा नहीं
  3. राहुल के बेतुके फैसलों से कांग्रेस को 2024 तक तो सत्ता नहीं मिलेगी
गोरखपुर:

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर फिर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह भगवान शिव से प्रार्थना करेंगी कि राहुल गांधी को बहू दिलवा दो, क्योंकि उनके बेतुके फैसलों से कांग्रेस को बहुमत तो मिलेगा नहीं. 

असम NRC मामले में राहुल गांधी बोले, मनमोहन सिंह ने शुरुआत की लेकिन...

सोमवार को भगवान शिव की पूजा करने गोरखनाथ मंदिर पहुंचीं साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा, "सावन के महीने में पूरे देश की महिलाएं सोमवार का व्रत करती हैं, बाबा भोलेनाथ को मनाती हैं. वह भी बाबा के मंदिर में एक मन्नत लेकर आई हैं. कम से कम राहुल गांधी की शादी जल्दी करा दें. उन्हें बहुमत तो मिलेगा नहीं, बहू तो दिलवा दो. राहुल के बेतुके फैसलों से कांग्रेस को 2024 तक तो सत्ता नहीं मिलेगी. इसलिए पूरी कांग्रेस को पहले राहुल गांधी की शादी के लिए कोशिश करनी चाहिए."

राहुल गांधी के आंख मारने पर ऐतराज क्यों, अगर मैं अभी आंख मार दूं तो : नगमा


साध्वी ने कहा, "2019 में भी मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है. देश की सत्ता तो केवल नरेंद्र मोदी ही संभालेंगे. किसी भी सूरत में कांग्रेस को बहुमत नहीं मिल पाएगा."

टिप्पणियां

राहुल का पीएम मोदी पर निशाना, राफेल घोटाले की खबर करने वाले पत्रकारों को धमकी दी जा रही

उन्होंने दावा किया कि आम चुनाव से पहले अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा. साध्वी ने कहा कि संतों ने राम मंदिर निर्माण की पूरी तैयारी कर ली है, अब तो केवल अदालत के फैसले का इंतजार है, जिसके आते ही राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement