NDTV Khabar

योगी सरकार के 'उत्तर प्रदेश इनवेस्टर्स समिट' पर मायावती का तंज, कहा- एक फैशन शो की तरह था

योगी सरकार के उत्तर प्रदेश इनवेस्टर्स समिट पर बसपा प्रमुख मायावती ने कटाक्ष किया है.

934 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी सरकार के 'उत्तर प्रदेश इनवेस्टर्स समिट' पर  मायावती का तंज, कहा- एक फैशन शो की तरह था

मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ: योगी सरकार के उत्तर प्रदेश इनवेस्टर्स समिट पर बसपा प्रमुख मायावती ने कटाक्ष किया है. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को लखनऊ में संपन्न हुई इनवेस्टर्स समिट को लेकर सरकार की मंशा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह सरकार के लिए एक फैशन शो की तरह था. लखनऊ में शुक्रवार को एक बयान जारी कर मायावती ने यह बात कही. उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन जनता का ध्यान सरकार की विफलताओं से हटाने के लिए किए जा रहे हैं. यह भाजपा की सरकारों के लिए एक फैशन शो की तरह हो गया है.

यह भी पढ़ें - UP इनवेस्‍टर्स समिट में बोले राजनाथ सिंह, निवेशकों के संदेह का होगा समाधान, विकास की होगी वापसी

मायावती ने कहा कि प्रदेश में निवेशक तभी आएंगे जब यहां अपराध पर नियंत्रण होगा और फिलहाल कानून व्यवस्था अच्छी नहीं है, इसीलिए निजी निवेशक यहां आने में खास रुचि नहीं दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा, "महाराष्ट्र, गुजरात के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी इन्वेस्टर्स समिट का बुखार सरकार पर चढ़ गया है."

टिप्पणियां
बसपा सुप्रीमो ने सरकार को ऐसे आयोजनों के बजाए किसानों व बेरोजगारों के हित में जनता की कमाई लगाने की नसीहत भी दी. उप्र सरकार की ओर से प्रदेश में निवेश को बढ़ाने के लिए 21 और 22 फरवरी को इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और समापन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया.

VIDEO: यूपी में इनवेस्‍टर्स समिट की शुरुआत (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement