NDTV Khabar

बसपा प्रमुख मायावती की मेरठ में महारैली आज, बोलेंगी सरकार पर हमला

केंद्र और उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार की नीतियों के विरोध में बहुजन समाज पार्टी आज मेरठ में एक विशाल महारैली को आयोजित करने जा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बसपा प्रमुख मायावती की मेरठ में महारैली आज, बोलेंगी सरकार पर हमला

बसपा सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मेरठ में आज भाजपा सरकार के नीतियों के खिलाफ मायावती करेंगी रैली
  2. इस रैली में जुटने वाली भीड़ पर रहेगी नजर
  3. मायावती ने 18 जुलाई को राज्यसभा से इस्तीफा दिया था
लखनऊ:

केंद्र और उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार की नीतियों के विरोध में बहुजन समाज पार्टी  आज मेरठ में एक विशाल महारैली को आयोजित करने जा रही है. रैली को बतौर मुख्य अतिथि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती संबोधित करेंगी. रैली में आने वाली भीड़ पर हर किसी की नजर रहेगी. गौरतलब है कि मायावती ने 18 जुलाई को राज्यसभा से इस्तीफा दिया था और यह फैसला लिया था कि वह हर महीने की 18 तारीख को प्रदेश में मंडलवार रैलियों को संबोधित करेंगे. 

यह भी पढ़ें: गुस्सायी मायावती बोलीं - रोहिंग्या मुसलमानों पर राज्यों को सख्त रुख अपनाने को मजबूर न करे मोदी सरकार

टिप्पणियां

बहुजन समाज पार्टी के सूत्रों का कहना है कि जिला स्तर के नेताओं से कहा गया है कि हर विधानसभा क्षेत्र से कम से कम 5000 लोगों को इस रैली में लाया जाए. उन्होंने बताया कि हम चाहते हैं कि इस रैली में बड़ी संख्या में लोग आएं. 


VIDEO: बीएसपी को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने की कवायद में जुटीं मायावती
पार्टी के राज्य मुख्यालय द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि मायावती 18 सितंबर को भाजपा व इनकी केंद्र व राज्य सरकारों की खासकर दलित, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग, मुस्लिम व अन्य धार्मिक अल्पसंख्यक तथा गरीब, मजदूर, किसान व मध्यम वर्ग आदि विरोधी, जातिवादी, साम्प्रदायिक व पूंजीवादी नीतियों व कार्यप्रणाली का पदार्फाश करेंगी.
( इनपुट एजेंसी से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement