Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

मेरठ में एंटी रोमियो अभियान के नाम पर युवती से छेड़छाड़, मंगतेर की पिटाई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेरठ में एंटी रोमियो अभियान के नाम पर युवती से छेड़छाड़, मंगतेर की पिटाई

प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ:

शहर में खुद को हिंदू युवा वाहिनी का सदस्य बता रहे करीब आधा दर्जन युवकों ने मंगेतर के साथ स्कूटी में बैठकर घर जा रही युवती के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और विरोध करने पर मंगेतर की पिटाई की. यही नहीं, युवकों ने मौके पर पहुंचे मंगतेर की भाई को भी पीटा और पकड़ कर थाने ले गये. पुलिस ने भी दोनों भाइयों को हवालात में डाल कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही शुरु कर दी. लेकिन युवती ने थाने पहुंच कर पुलिस को जब असलियत बताई तब पुलिस ने दोनों भाइयों को छोड़ कर युवती की तहरीर पर आरोपी हमलावर युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया.

टिप्पणियां

थाना मेडिकल प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि कल रात खुद को हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता बता कर रहे करीब आधा दर्जन युवक दो युवकों हरीश राणा और अवनीश को थाने लेकर आये. उनका आरोप था कि दोनों युवक छेड़खनी कर रहे थे. इसी दौरान वह युवती भी थाने पहुंच गई जिसको छेड़ने का आरोप दोनों युवकों पर लगाया जा रहा था. युवती की बात सुनने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को छोड़ कर आरोपी हमलावर युवकों अंकित और सागर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. थाना प्रभारी के अनुसार मुख्य आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर सागर की तलाश की जा रही है.


हरीश ने बताया कि उनकी मंगेतर एक निजी बैंक में काम करती है. बैंक में देर हो जाने पर कल रात करीब नौ बजे वह अपनी मंगतेर को स्कूटी से उसके घर पर छोड़ने के लिए जा रहे थे. रास्ते में खड़े करीब आधा दर्जन युवकों ने उन्हें रोका और खुद को हिंदू युवा वाहिनी का कार्यकर्ता बताते हुए एंटी रोमियो अभियान के नाम पर उनकी मंगेतर से छेड़छाड़ की. विरोध करने पर आरोपी युवकों ने उनको और मौके पर पहुंचे उनके भाई अवनीश को पीटा और पीटते हुए ही थाने ले गये.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा : कौन है जाफराबाद में पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाला शाहरुख

Advertisement