NDTV Khabar

यूपी के हमीरपुर में नाबालिग छात्रा से 3 साल तक गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के हमीरपुर में नाबालिग छात्रा से 3 साल तक गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

हमीरपुर:

उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तीन युवकों ने एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया. तीनों युवक सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी का तीन साल तक यौन शोषण करते रहे, बाद में युवकों ने वीडियो वायरल भी कर दिया. पुलिस अधीक्षक ने यह जानकारी शनिवार को दी. पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

उन्होंने बताया कि राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले तीन युवकों ने बारहवीं की परीक्षा दे चुकी एक नाबालिग छात्रा से 3 दिसंबर, 2016 को पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया था और अश्लील वीडियो भी बना लिया था. एसपी ने कहा, "तहरीर के मुताबिक, तीनों युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया, अंतिम बार एक आरोपी ने 13 मार्च, 2018 को उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वीडियो भी वायरल कर दिया. जब छात्रा के परिजनों को वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली, तब छात्रा के पिता ने शुक्रवार को मेरे कार्यालय में आकर प्राथमिकी दर्ज कराने की तहरीर दी."

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, तीनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं.


शामली में तीन लोगों ने नाबालिग लड़की से बलात्कार किया
उधर शामली में तीन लोगों ने 13 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर उससे बलात्कार किया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपियों की पहचान सचिन, बंशी और अन्नू के रूप में हुई है. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने शुक्रवार को उनकी बेटी को जबरन कार में उठा लिया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने सचिन को गिरफ्तार कर लिया है और दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement