UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

गौतम बुद्ध नगर की डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने कहा कि यह घटना मंगलवार की है. लड़की की मां ने गुरुवार को पुलिस के पास पहुंचीं, जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई है.

UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

ग्रेटर नोएडा में रेप के मामले में आरोपियों को किया गया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा:

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हैवानियत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा  (Greater Noida) में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामना आया है. तीन युवकों पर पीड़िता के साथ रेप करने का आरोप लगा है. अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपी और पीड़िता एक ही मोहल्ले दादरी (Dadri) में रहते हैं और एक-दूसरे को जानते हैं. 

गौतम बुद्ध नगर की डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने कहा कि यह घटना मंगलवार की है. लड़की की मां ने गुरुवार को पुलिस के पास पहुंचीं, जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई है और संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. 

डीसीपी ने कहा, "महिला के अनुसार, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है. जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 साल के लड़के से लड़की को अपने घर पर के लिए कहा था, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया." 

उत्तराखंड के ऋषिकेश में अमेरिकी महिला से रेप, पीड़िता का आरोप- ड्रग्स देकर किया दुष्कर्म

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है और मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है. अधिकारियों के मुताबिक, आईपीसी की धारा 376डी (गैंग रेप) और POCSO अधिनियम की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. 

Newsbeep

डीसीपी शुक्ला ने कहा कि गौतम बौद्ध नगर पुलिस POCSO एक्ट से जुड़े सभी मामलों की जांच फास्ट ट्रैक रूट के जरिए सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है और यह इस मामले में भी सुनिश्चित किया जाएगा. 

वीडियो: गैंगरेप पीड़िता ने कर ली थी आत्महत्या, पिता को इंसाफ का इंतजार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com