Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

नाबालिग छात्रा ने स्कूल में फांसी लगाकर खुदकुशी की

जानकारी के अनुसार प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली निवासी ऊधम सिंह का एस.आर.एस. एकेडमी के नाम से स्कूल चलता है. ऊधम सिंह की 15 वर्षीय बेटी रानी यादव इस स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा थी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाबालिग छात्रा ने स्कूल में फांसी लगाकर खुदकुशी की

प्रतीकात्मक चित्र

झांसी:
टिप्पणियां

उत्तर प्रदेश के झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली में एक नाबालिग छात्रा ने स्कूल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. छात्रा ने ऐसा क्यों किया इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है. छात्रा स्कूल के संचालक की ही पुत्री है. जानकारी के अनुसार प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली निवासी ऊधम सिंह का एस.आर.एस. एकेडमी के नाम से स्कूल चलता है. ऊधम सिंह की 15 वर्षीय बेटी रानी यादव इस स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा थी. 

पुलिस को दी जानकारी के अनुसार ऊधम सिंह ने बताया कि रात से गणेश पंडाल में किसी बात को लेकर वह क्षुब्ध थी. शुक्रवार सुबह वह अपने घर से खाना लेकर स्कूल चली गयी थी. स्कूल में जाकर उसने कक्षा में पंखे से फांसी लगा ली.
VIDEO: यूपी में क्राइम पर रिपोर्ट

इसकी जानकारी होते ही बेटी को पिता ने आनन-फानन में नीचे उतारा और अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जाएगा. (आईएएनएस)




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... आजम खान को पत्नी और बेटे संग रामपुर से दूसरी जेल में किया गया शिफ्ट, ये है वजह

Advertisement